BREAKING NEWS

अमित शाह ने की नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा, बैठक में कई राज्यों के CM भी रहे शामिल◾INX मीडिया केस: अग्रिम जमानत ठुकराए जाने के खिलाफ चिदंबरम की अपील पर SC का सुनवाई से इनकार◾पूर्व PM मनमोहन सिंह की हटाई गई SPG सुरक्षा, अब मिलेगा सिर्फ Z+ कवर◾मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, Article 370 का समर्थन करने की बताई वजह◾सुबोधकांत सहाय बोले- कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं, उसके तरीके का विरोध कर रही◾PM मोदी आज G-7 सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात, कश्मीर मुद्दे पर चर्चा संभव◾अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान, बोले- सत्यपाल मलिक को J-K बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए◾कुमारस्वामी ने मुझे दुश्मन समझा और इससे सारी समस्याएं पैदा हुई : सिद्धारमैया◾आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम की अर्जी पर SC में सुनवाई आज, हाईकोर्ट के आदेश को दी है चुनौती◾मंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-इस गड़बड़ी का कारण क्या है? ◾जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾

अन्य राज्य

MP : होशंगाबाद में डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या कर एसिड में डाले लाश के टुकड़े

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक सरकारी डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर दी। हत्या के बाद डॉक्टर ने शव के 500 से ज्यादा टुकड़े किए और उन्हें ड्रम में डालकर एसिड से गला दिया। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर की पत्नी से डॉक्टर के अवैध संबंध थे।

इस बात को लेकर ड्राइवर डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहा था। बता दें कि इटारसी के सरकारी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ के तौर पर आरोपी डॉ. सुनील मंत्री (55) पदस्थ है। उसने ड्राइवर वीरेंद्र पचौरी उर्फ वीरू (30) को चार दिन पहले ही नौकरी पर रखा था। 4 फरवरी को वीरू काम पर आया तो उसके दांत में दर्द था।

डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और आरी से गर्दन काटकर अलग कर दी। इसके बाद धड़ को बाथरूम में ले जाकर छोटे-छोटे टुकड़े किए और एसिड भरे ड्रम में डालता रहा। होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना ने बताया, ‘डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरेन्द्र पचौरी की सोमवार रात हत्या कर दी।

\"house

'उन्होंने कहा कि मंगलवार दोपहर सुनील के घर में संदेहास्पद गतिविधि होने की सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर गई और फर्श पर खून के धब्बे पाये। पुलिस को देख कर आरोपी घबरा गया और पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल लिया। सक्सेना ने बताया कि हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसने लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए और फिर उन्हें एसिड में डाल कर नष्ट कर रहा था। लाश के टुकड़ों के साथ पुलिस ने उसे पकड़ा।