BREAKING NEWS

Maharashtra News: कोश्यारी, CM एकनाथ शिंदे समेत कई नेताओं ने डॉ आंबेडकर की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि ◾महापरिनिर्वाण दिवस पर PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने संविधान निर्माता बीआर आंबेडकर को दी श्रद्धांजलि ◾ बाबरी विध्वंस की बरसी आज, हिंदू संगठनों के कार्यक्रम पर लगी रोक◾मथुरा : श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर हनुमान चालीसा के पाठ का आह्वान, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा◾सुखजिंदर रंधावा बने राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी, अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार◾संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कल से शुरू होगा सत्र◾गुजरात के खेड़ा में मुस्लिम वोटर्स ने मतदान का ही बहिष्कार कर डाला◾आज का राशिफल (06 दिसंबर 2022)◾संसदीय पैनल ने RBI गवर्नर के लिए की 6 वर्ष के कार्यकाल की सिफारिश, जाने क्या कहती है रिपोर्ट ◾UP : हिन्दू महासभा ने की शाही ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा ◾दुनिया में एक शक्तिशाली देश के रूप में उभरा है भारत : प्रधानमंत्री मोदी ◾PFI पोस्टर मामला : CM बोम्मई बोले- दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई, भ्रम पैदा करना सही नहीं ◾गुजरात चुनाव : दूसरे चरण में हुआ 58 प्रतिशत से अधिक मतदान, अधिकारियों ने दी जानकारी ◾J&K : उमर अब्दुल्ला बोले - लोगों को अंधेरे में नहीं रख रही नेकां, मेरा दिल कहता है बहाल होगा अनुच्छेद 370 ◾सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- पंजाब में शराब, ड्रग्स पर रोक न लगने से खत्म हो जाएंगे युवा◾Himachal Pradesh: किसका होगा हिमाचल! Exit Polls के मुताबिक- पहाड़ों में फिर खिलेगा 'कमल' ◾सुप्रीम कोर्ट की सलाह: दुनिया बदल गई, CBI को भी बदलना चाहिए, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली हाई कोर्ट ने राघव बहल के खिलाफ धनशोधन की जांच पर रोक लगाने से किया इनकार ◾बिहार की सियासत में कांग्रेस की बढ़ी दिलचस्पी, अखिलेश प्रसाद सिंह राज्य इकाई के अध्यक्ष नियुक्त◾European Union: एयरलाइन यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द अपने फोन में 5जी सर्विस का उठा पाएंगे लाभ ◾

Maharashtra: हम बोलते नहीं करके दिखाते! 2.5 साल से अटकी कई योजनाओं को दोबार शुरू किया... बोले CM शिंदे

महाराष्ट्र के विकास में कई सालों से बाधा बनी कई योजनाओं को जांच-पड़ताल करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने स्पष्ट किया कि राज्य में 2.5 सालों से मैट्रों और अन्य परियाजनाओं पर काला ग्रहण लगा हुआ था लेकिन मैंने रविवार को फिर इन शुभ योजनाओं को ग्रीन सिग्नल दे दिया हैं। जिससे की राज्य में विकास की गति 5G  की स्पीड से दौड़ने लगेगी। 

हम बोलते नहीं करके दिखाते है- एकनाथ शिंदे

शिंदे ने कहा, ‘‘हम मंत्रालय (राज्य सचिवालय) में बैठकर फैसले नहीं लेते, हम मौके पर फैसले लेते हैं। हमारी सरकार ने नकारात्मकता को हटाया और राज्य में सकारात्मकता लेकर आई है। इससे जनता में नव चेतना आई है।’’ शिंदे ने कहा कि इस साल जून के अंत में सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार ने हजारों फाइल को मंजूरी दी है।

Maharashtra CM Eknath Shinde Called All The MLAs For Dinner And Meeting |  Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे ने सभी विधायकों को डिनर पर बुलाया, किन  मुद्दों पर होगी चर्चा?

वेदांता-फॉक्सकॉन संयंत्र के महाराष्ट्र के बजाय गुजरात में स्थापित होने के संदर्भ में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ क्या हुआ अगर एक उद्योग राज्य से बाहर चला गया, हम इससे बेहतर विकल्प लाएंगे।’’ शिंदे ने मथाडी नेता दिवंगत अन्नासाहेब पाटिल की याद में नवी मुंबई में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हम यहां सत्ता के लिए नहीं, बल्कि सत्य के लिए हैं। हमारी ‘डबल इंजन’ वाली सरकार है, जिससे विरोधी डर गए हैं।’’