BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾

अन्य राज्य

सफाई के लिए नाले में उतरे मेयर के पति

हरिद्वार : रेलवे स्टेशन के सामने नाला चोक पड़ा हुआ था। आने-जाने वाले लोग गंदगी से परेशान हो रहे थे। नगर निगम के अधिकारियों को इस संबंध में बताया गया तो उन्होंने सुध तक नहीं ली। हरिद्वार में रेलवे स्टेशन के सामने नाला चोक होने की खबर हरिद्वार की मेयर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा ने नगर निगम को दी। नाला चोक होने से सड़क पर गंदा पानी जमा हो रहा था। जिससे लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा था।

अशोक शर्मा ने अधिकारियों को फोन कर बुलाया, लेकिन अधिकारी न खुद आए और न ही सफाई कर्मचारी भेजे। जिसके बाद अशोक खुद ही नाले में उतर गए और चोक नाले को साफ करके ही बाहर निकले। उसके बाद मेयर अनिता शर्मा ने निगम अधिकारियों और केबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर अपना गुस्सा उतारा। मेयर ने कहा कि शहरी विकास मंत्री ने शहर का विनाश कर दिया। जनता ने काम करने के लिए मेयर बनाया है तो काम करेंगे। अधिकारी बिलकुल नहीं सुनते। चारो तरफ गंदगी है कोई सफाई नहीं हो रही।

मेयर प्रतिनिधि व पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने रोते हुए कहा कि मेयर बीमार थी और अस्पताल में भर्ती थी कोई अधिकारी देखने नहीं गया। आचार संहिता का बहाना बनाकर अधिकारी काम नहीं कर रहे। स्वयं नाले की सफाई अपने खर्चे पर करवानी पड़ रही है। अब तो अपने आप नाले में उतरकर नाले की सफाई करनी पड़ रही है। स्थानीय व्यापारियों ने बताया कि स्टेशन के बाहर बहुत गंदगी है।