BREAKING NEWS

न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾आरोपी की दया याचिका को पर राष्ट्रपति के फैसले का निर्भया के पिता ने किया स्वागत◾आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार◾शिवाजी या इंदिरा का नाम कभी भी सियासी फायदे के लिए नहीं लिया : शिवसेना◾

सफाई के लिए नाले में उतरे मेयर के पति

हरिद्वार : रेलवे स्टेशन के सामने नाला चोक पड़ा हुआ था। आने-जाने वाले लोग गंदगी से परेशान हो रहे थे। नगर निगम के अधिकारियों को इस संबंध में बताया गया तो उन्होंने सुध तक नहीं ली। हरिद्वार में रेलवे स्टेशन के सामने नाला चोक होने की खबर हरिद्वार की मेयर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा ने नगर निगम को दी। नाला चोक होने से सड़क पर गंदा पानी जमा हो रहा था। जिससे लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा था।

अशोक शर्मा ने अधिकारियों को फोन कर बुलाया, लेकिन अधिकारी न खुद आए और न ही सफाई कर्मचारी भेजे। जिसके बाद अशोक खुद ही नाले में उतर गए और चोक नाले को साफ करके ही बाहर निकले। उसके बाद मेयर अनिता शर्मा ने निगम अधिकारियों और केबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर अपना गुस्सा उतारा। मेयर ने कहा कि शहरी विकास मंत्री ने शहर का विनाश कर दिया। जनता ने काम करने के लिए मेयर बनाया है तो काम करेंगे। अधिकारी बिलकुल नहीं सुनते। चारो तरफ गंदगी है कोई सफाई नहीं हो रही।

मेयर प्रतिनिधि व पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने रोते हुए कहा कि मेयर बीमार थी और अस्पताल में भर्ती थी कोई अधिकारी देखने नहीं गया। आचार संहिता का बहाना बनाकर अधिकारी काम नहीं कर रहे। स्वयं नाले की सफाई अपने खर्चे पर करवानी पड़ रही है। अब तो अपने आप नाले में उतरकर नाले की सफाई करनी पड़ रही है। स्थानीय व्यापारियों ने बताया कि स्टेशन के बाहर बहुत गंदगी है।