BREAKING NEWS

TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾

अन्य राज्य

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की खींचतान के बीच मोहन भागवत और गडकरी की हो सकती है मुलाकात

 mohan gadkari

बीजेपी और शिवसेना में महाराष्ट्र सरकार के गठन को लेकर हो रही खींचतान के बीच केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को अपने मुख्यालय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि गडकरी और भागवत, बीजेपी और शिवसेना को लेकर राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा कर सकते हैं। 

ज्ञात हो कि दोनों दलों के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान जारी है। ऐसे में इस सप्ताहांत में वहां राष्ट्रपति शासन लागू किया जा सकता है। शिवसेना के सांसद राउत ने गुरुवार को फिर दोहराते हुए कहा कि महाराष्ट्र में अगली सरकार उनकी पार्टी बनाएगी और मुख्यमंत्री भी उनकी पार्टी का ही होगा, हालांकि यह कैसे होगा, इस बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया। 

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- अर्थव्यवस्था की हालत एकदम पतली है और शासक अपने में ही मस्त

एक अनुभवी राजनेता, पूर्व राज्यमंत्री, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष व 'संकटकाल के पहलवान' के तौर पर प्रसिद्ध गडकरी के संबंध आरएसएस और अन्य सभी राजनीतिक दलों के साथ अच्छे हैं। भागवत के साथ गडकरी की बैठक के अलावा बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल बी. एस कोशियारी से मुलाकात करेगी, वहीं ठाकरे भी अपने नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करेंगे।