BREAKING NEWS

यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

महागठबंधन के घटक दलों से अधिक सीट हम-से. कोचाहिए : जीतन राम मांझी

पटना : महागठबंधन के सीट बंटवारे में हम -से. को स मानजनक सीट नहीं मिलने पर अपने बूते चुनाव लडऩे के बयान पर कायम रहते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि महागठबंधन हम-से. को कमजोर नहीं समझे। महागठबंधन के घटक दलों को मिलने वाला सीट से एक अधिक सीट हम पार्टी को मिलनी चाहिए। पार्टी कार्यकत्र्ताओं की पार्टी है। राजद महागठबंधन के बुरे दिन में हम से. ने बिना शर्त समर्थन किया था।

उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग के सवाल पर मैं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलकर बातें करूंगा। इसके लिए मुझे पार्टी द्वारा अधिकृत किया गया है। एक सप्ताह के अन्दर देश के सभी प्रान्तों में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत कर लिया जायेगा। पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र कर उन्होंने कहा कि आतंकी हमले में सरकार से कहीं न कहीं चुक हुई है।

डिफेंस में गड़बड़ी है और केन्द्र की सरकार कहती है कि हमारी सेना मजबूत है। एक तरफ हमले से पूरा देश मर्माहत है वहीं भाजपा के एक सांसद द्वारा सेना मरने के लिए ही बहाल होता है जो बयान दिया गया वह संकेत देता है कि इस हमले में कहीं साजिश तो नहीं। प्रधानमंत्री ऐसे बयानबाजी करने वाले सांसद पर कार्रवाई करें। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना, ई. अजय यादव, अनामिका पासवान, पूर्व मंत्री अनिल सिंह, विजय कुमार, रामविलास प्रसाद, मीडिया प्रभारी अमरेन्द्र त्रिपाठी समेत अन्रू उपस्थित थे।