BREAKING NEWS

आज का राशिफल ( 02 जुलाई 2022)◾NCP ने महाराष्ट्र की शिंदे नीत सरकार को बताया दो पहिया स्कूटर◾एकनाथ शिंदे का दावा : हम आसानी से जीतेंगे फ्लोर टेस्ट ◾उद्धव का एकनाथ पर बड़ा एक्शन - पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में शिवसेना में सभी पदों से हटाया◾PM Modi Bhimavaram and Gandhinagar tour : प्रधानमंत्री मोदी 4 जुलाई को भीमावरम और गांधीनगर का करेंगे दौरा◾JP Nadda Hyderabad Road Show : राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से एक दिन पहले हैदराबाद में जेपी नड्डा का रोड शो◾Prophet remark case : सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपुर को फटकार लगाए जाने के कुछ घंटों बाद दिल्ली पुलिस बोली - 18 जून को शर्मा से हुई थी पूछताछ◾Prophet remark case : जानिए ! नुपुर शर्मा केस में सुप्रीम कोर्ट ने क्या-क्या कहा◾ विदेशी चोरी कर ले गए थे तमिलनाडु से बाइबल , लंदन के संग्रहालय में मौजूद ◾ दिल्ली में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 813 नए मामले सामने आए◾ राष्ट्रपति चुनाव : शिअद व जजपा करेंगी मुर्मू का समर्थन ◾ Presidential Election 2022: द्रौपदी मुर्मू सर्वसम्मति की उम्मीदवार हो सकती थीं, CM ममता का बड़ा बयान◾ GST collection: जून में 56% उछला जीएसटी संग्रह, मार्च 2022 के बाद से लगातार चौथा महीना है जब कलेक्शन इतना अधिक◾उप्र : नोएडा में अवैध कोरियाई रेस्तरां का भंडाफोड़, भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार◾ यूक्रेन -रूस युद्ध : ओदेसा में रूस के मिसाइल हमले में 19 लोगों की मौत◾ Punjab: क्या पंजाब लोक कांग्रेस का बीजेपी में होगा विलय? कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द कर सकते हैं बड़ा ऐलान ◾राहुल गांधी का भाजपा पर तीखा प्रहार, बोले- देश में ‘‘गुस्से और नफरत" का बनाया माहौल◾ भारत ने पाकिस्तान से हिरासत में रखे कैदियों को रिहा करने को कहा◾ PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की फोन पर बात, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾ राजस्थान : कन्हैयालाल के कत्ल के बाद एक्शन में गहलोत प्रशासन, भड़काऊ बयान देने वाला मौलवी गिरफ्तार ◾

सुशांत केसः NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई से लेकर गोवा तक ड्रग पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है और आज एजेंसी ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ गोवा और मुंबई के विभिन्न स्थानों पर छापे मार रही है। जानकारी के मुताबिक़ ये छापेमारी  अनुज केशवानी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर की जा रही है। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही छापेमारी ड्रग पेडलर्स से संबंधित हैं। बता दें , संदिग्ध ड्रग पेड अनुज केशवानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जब कैज़ान अब्राहिम ने उसके नाम का खुलासा किया था। कैज़ान अब्राहिम ने कहा था कि अनुज केशवानी ग्राहकों के लिए उनके सप्लायर थे। मुंबई और गोवा में छापेमारी का नेतृत्व समी वानखेड़े कर रहे हैं।

कैजान इब्राहिम उर्फ ​​जैसन को एनसीबी ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था। माना जाता है कि वह रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में था।एनसीबी के अधिकारीयों ने बताया कि इस छापेमारी का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के उस मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है, जिसकी जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैम्युल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पहले पता चला था कि सुशांत सिंह राजपूत लॉकडाउन के दौरान रिया चक्रवर्ती के घर पर कुछ दिन बिताना चाहते थे। इस वजह से सुशांत के घर से बड्स और ड्रग्स को रिया के घर कूरियर किया गया था। पूछताछ में रिया , शौविक और अन्य लोगों ने बताया था कि अप्रैल के महीने में एक बॉक्स में 500 g क्यूरेटेड मारिजुआना को घरेलु सामान के साथ कूरियर किया गया था। 

सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने के आरोप में NCB ने रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, ज़ैद विलात्रा और बासित परिहार को गिरफ्तार किया है। ज़ैद और बासित ड्रग पेडलर हैं जिन्होंने शॉविक को ड्रग्स मुहैया किया था। सत्र न्यायालय ने शुक्रवार (11 सितंबर) को सभी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी। NCB ने 4 सितंबर को रिया चक्रवर्ती के आवास पर भी छापा मारा था।

न ही पंखा, न तकिया और न बेड, इंद्राणी मुखर्जी के बगल की सेल में ऐसे रह रही है रिया चक्रवर्ती