BREAKING NEWS

मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले- चुनाव काम के आधार पर लड़ा जाएगा, न कि जाति या धर्म के आधार पर◾कांग्रेस, आप ने वोट बैंक की राजनीति की, भाजपा जो कहती है, वह करती है : नड्डा ◾प्रधानमंत्री मोदी बोले- भारत सिर्फ 130 करोड़ लोगों का घर ही नहीं बल्कि एक जीवंत परंपरा है◾भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, सीरीज में 1-0 से आगे ◾कोरोना वायरस : मुंबई में मिले दो संदिग्ध मरीज, कस्तूरबा अस्पताल में बनाया गया विशेष वार्ड◾महाराष्ट्र : राकांपा नेता नवाब मलिक बोले- मोदी सरकार ने पवार के दिल्ली स्थित आवास से सुरक्षा हटाई◾योग गुरु बाबा रामदेव बोले-महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर काम करे सरकार◾जेएनयू छात्रों को दिल्ली HC ने दी राहत, कहा- पुरानी फीस पर ही होगा छात्रों का रजिस्ट्रेशन◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : कपिल मिश्रा के विवादित बयान पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जीतेगा तो भारत ही◾CM केजरीवाल ने शाह के बयान पर साधा निशाना, बोले- सिर्फ वाईफाई नहीं, बैटरी चार्जिग भी फ्री है◾पाकिस्तान वाले ट्वीट पर कपिल मिश्रा को EC का नोटिस, बोले-सच बोलना इस देश में अपराध नहीं◾BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खान-पान का तरीका देख मजदूरों को बताया बांग्लादेशी◾ उत्तर प्रदेश में CAA के खिलाफ अनोखा विरोध, कब्रिस्तान पहुंच कर पूर्वजों की कब्र पर रोने लगे कांग्रेसी नेता◾विधानसभा चुनाव : आज दिल्ली में 3 सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह ◾चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हुई, 830 मामलों की पुष्टि ◾कोहरे की वजह दिल्ली आने वालीं 12 ट्रेनें 1 घंटे 30 मिनट से लेकर 4 घंटे 15 मिनट तक लेट ◾बालिका दिवस पर बोले नायडू- ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ हमारा संवैधानिक संकल्प है◾भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾

देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार की जरूरत : नीतीश कुमार

सीतामढी रुन्नीसैदपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित बागमती परिसदन के पीछे खेल मैदान में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की। केन्द्र सरकार के सहयोग से गांव से लेकर शहर तक बिजली की समस्या दूर हो गई है।

जिस कारण लोगो को अब लालटेन की जरूरत नही है। उन्होंने बगैर लालू राबड़ी के नाम लिए हुए कहा की 13 वर्ष पहले 15 साल तक एक ही परिबार के पास सत्ता थी। जिसमे पति पत्नी ने मिलकर बिहार को बीमारू राज्य बनाकर अपने मालामाल हो गए।

जिस कारण उन्हें जेल में जाना पड़ा। और उन लोगो को कखग की जानकारी नही है। और आरक्षण खत्म करने का प्रवचन देते है। कोई माँ का लाल नही है जो की आरक्षण को खत्म कर सके। मैंने पंचायतीराज में महिलाओं समेत सभी वर्ग के कोटि में आरक्षण देने का काम किया। और पन्द्रह वर्ष पहले आरक्षण भी नही था।

पांच वर्षों में हुआ सबका साथ सबका विकास कहा की पांच वर्षों की मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास के साथ जो काम हुआ है। उसे नकारा नही जा सकता है। महिलाओं को सम्मान के लिए घर घर शौचालय निर्माण, उज्वला योजना से गैस कनेक्शन, गरीबो के ईलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से पांच लाख तक एक वर्ष में ईलाज, किसानों के लिए 6000 प्रति वर्ष अनुदान योजना जैसे कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला जदयू अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान ने किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करने वालो में सांसद राम कुमार शर्मा, विधान पार्षद देवेश चन्द्र ठाकुर, पूर्व सांसद नवल किशोर राय, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, विधायक डॉ रंजू गीता, पूर्व विधायक गुड्डी चौधरी, खलील अंसारी, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, लोक अभियोजक अरुण कुमार सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पंकज कुमार मिश्रा, जदयू नेता राजेश चौधरी, कंचन पटेल, अनील यादव, कामेश्वर यादव, महेंद्र भगत, राम बहादुर साह, प्रह्लाद महतो, जितेंद्र पटेल सहित दर्जनों लोगों ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।