BREAKING NEWS

ट्रंप की मुम्बई में बास्केटबाल प्रतियोगिता देखने आने की इच्छा , मोदी ने दिया न्योता ◾'Howdy Modi' कार्यक्रम : मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का किया आह्वान◾'Howdy Modi' कार्यक्रम : PM मोदी ने 50 हजार से अधिक भारतीय अमेरिकी समुदाय को किया संबोधित◾'Howdy Modi' कार्यक्रम : अब की बार, ट्रंप सरकार - PM मोदी◾'Howdy Modi' कार्यक्रम : हमने आर्टिकल 370 को फेयरवेल दे दिया - PM मोदी◾Howdy Modi : मोदी ने ट्रंप को बताया विशेष शख्सियत, उनके योगदान की सराहना की ◾अमित शाह ने कश्मीर मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना◾ट्रंप-मोदी ने कहा, टेक्सास मे आज का दिन बेहद अहम◾Howdy Modi : मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा NRG स्टेडियम◾हम भारत की ऊर्जा सुरक्षा जरूरतों को पूरा करने को प्रतिबद्ध : सऊदी अरब ◾अनुच्छेद 370 समाप्त होने से कश्मीर के जनजातीयों को मिलेगा आरक्षण का लाभ : रविशंकर◾भारतीय समय अनुसार रात 9 बजे 'हाउडी मोदी' में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे PM मोदी ◾कश्मीरी पंडितों का मोदी को पुरजोर समर्थन, सिखों ने कहा ‘शेर’◾TOP 20 NEWS 22 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शिवसेना का नाम लिए बिना बोले अमित शाह-महाराष्ट्र में NDA को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत ◾पटना से पाक को राजनाथ की चेतावनी, कहा-1965 और 1971 की गलतियों को न दोहराए◾महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾

अन्य राज्य

प्रस्तावित स्लॉटर हाउस का विरोध

रुड़की : मंगलौर नगर पालिका क्षेत्र में प्रस्तावित स्लॉटर हाउस का विरोध तेज हो गया है। भाजपा विधायक संजय गुप्ता के अलावा अब विभिन्न संगठनों ने इसका विरोध किया है। शुक्रवार को विभिन्न संगठनों की ओर से ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए इस स्लॉटर हाउस का निर्माण न  कराए जाने की मांग को लेकर राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को सौंपा है।

शुक्रवार को विभिन्न हिन्दू संगठन विश्व हिन्दू परिषद, आर्य समाज नंद विहार और भाजपा अटल सेना के बैनर तले पदाधिकारी नारेबाजी करते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के कार्यालय पहुंच गए। यहां पर उन्होंने कहा कि मंगलौर में पीपीपी मोड पर स्लॉटर हाउस का निर्माण किया जा रहा है। ऐसे में यहां पर बड़े पैमाने पर गोवंश का वध होने की आशंका है, जो कि हरिद्वार जिले की भावनाओं  के पूरी तरह से विपरीत है। 

इसलिए किसी भी सूरत में इस स्लॉटर हाउस को अनुमति नहीं प्रदान की जानी चाहिए। यदि जन भावनाओं के विरुद्ध इसका निर्माण कराया जाता है तो हरिद्वार की जनता सड़कों पर उतरेगी और निर्माणाधीन स्लॉटर हाउस की ईंट उखाड़कर फेंक दी जाएगी। शासन को चाहिए कि वह जनभावनाओं का सम्मान करते हुए काम करें। 

बाद में संगठनों की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को सौंपा गया। विश्व हिन्दू परिषद  गोरक्षा विभाग की ओर से विनोद त्यागी, देवेन्द्र पाल, सुंदरलाल, घनश्याम शर्मा, पूर्व पार्षद चंद्रप्रकाश बाटा, शिव प्रसाद त्यागी, श्रवण कुमार आदि मौजूद रहे। आर्य समाज नंद विहार की ओर से प्रधान हरपाल सिंह सैनी और मंत्री जवाहर लाल आर्य ने ज्ञापन सौंपा। भाजपा अटल सेना की ओर से रविन्द्र कुमार पंत, दुष्यंत चौहान, पुलकित चौधरी, अर्जुन गिरी, आशु आदि ने ज्ञापन दिया।