BREAKING NEWS

जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾LIVE : माँ हीराबेन से मिलने पहुंचे PM मोदी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾

अन्य राज्य

फूड प्वाइजनिंग से बीमार मरीजों से मिली डीएम

हल्द्वानी : बागेश्वर की जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने शुक्रवार की प्रातः डॉ सुशीला तिवारी चिकित्सालय पहुंचकर विगत दिनों बागेश्वर जनपद के बास्ती गांव में विवाह समारोह की दावत में फूड प्वाइजनिंग की घटना से प्रभावित मरीजों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सालय प्रबन्धन द्वारा प्रभावितों को दी जा रही चिकित्सीय सुविधा के बारे में चिकित्सकों से विस्तार से जानकारी हासिल की।

चिकित्सकोें ने जिलाधिकारी को बताया कि 25 मरीज अस्पताल में भर्ती थे। जिनमें से 13 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, वर्तमान में 12 मरीज भर्ती है। श्रीमती रंजना ने सुशीला तिवारी चिकित्सालय पहुंचकर फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित बीमारों और उनके तीमारदारो से मुलाकात कर उनकी कुशल क्षेम पूछी।

श्रीमती रंजना ने इलाज कर रहे सभी डॉक्टरों से कहा कि वह पूरी तत्परता एवं गंभीरता से बीमार लोगों का इलाज करें ताकि सभी के सभी शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ होकर अपने घर जा सकें। उन्होंने कहा कि इलाज में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रखी जाये। उन्होंने सभी प्रभावित मरीजों से कहा कि यदि स्वास्थ्य सम्बन्धित कोई छोटी से छोटी भी परेशानी लगे तो वह डाॅक्टरों से निः संकोच बताये ताकि डाॅक्टर तत्परता से उचित उपचार कर सकें।

उन्होंने डिस्चार्ज हो रहे मरीजों एवं उनके तीमारदारों से कहा कि यदि रास्ते में या गांव पहुंचकर कोई दिक्कत होती है तो वह तत्काल क्षेत्र में तैनात किये गये डाॅक्टरों को जानकारी दें। उन्होने कहा प्रशासन ने बास्ती गांव में डाॅक्टरों की टीम तैनात कर दी गई है। निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी एपी बाजपेयी, डॉ अरूण जोशी, डॉ दीपक जोशी, डॉ एसएस पांगती, आलोक मौजूद थे।

- संजय तलवाड़