BREAKING NEWS

बीजेपी का खेला : शिवसेना को कमजोर करना चाहती है भाजपा, शिंदे को मुख्यमंत्री बना ‘क्षेत्रीय भावनाओं’ पर कब्जे की कोशिश◾जानिए ! देवेंद्र से पहले भी ये नेता CM रहने के बाद जूनियर पद कर चुके है स्वीकार , फडणवीस ऐसे करने वाले चौथे नेता◾उद्धव ठाकरे ने नये मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे , उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दीं शुभकामनाएं ◾सतारा के रहने वाले महाराष्ट्र के चौथे सीएम हैं एकनाथ , शरद पवार ने शिंदे को दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony : शीर्ष नेतृत्व के कहने पर देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी चीफ मिनिस्टर◾सुरक्षा एजेंसियों का दावा : जिहाद को निर्यात करने वाले पाकिस्तानी संगठन ने राजस्थान से एकत्रित किया था 20 लाख का चंदा ◾ एकनाथ शिंदे व फडणवीस को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई ◾CM Swearing Ceremony: एकनाथ शिंदे ने ली महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएम◾ IND vs ENG: BCCI ने किया बड़ा ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में जसप्रीत बुमराह होगें कप्तान◾शिंदे मंत्रिमंडल में शामिल होंगे फडणवीस: नड्डा◾चार जुलाई को अल्लूरी सीताराम राजू की प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी ◾ उद्धव के सामने चुनौतिया का पहाड़, संगठन में मजबूती व हिंदुत्व की पहचान पाने में करनी होगी मेहनत◾ UP News: आजमगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ के बड़े भाई कार हादसे में गंभीर रूप से घायल◾Maharashtra Political News: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री होंगे एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस ने किया खुलासा◾Inflation: इतने नकली आंसू कैसे बहा लेते हैं, प्रधानमंत्री जी? महंगाई के मुद्दे पर राहुल ने साधा केंद्र पर निशाना ◾ manipur landslide: पीएम मोदी ने की मणिपुर सीएम से बात, आपदा के हालात की समीक्षा ◾Uttar Pradesh: हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगा रोजगार... CM योगी ने किया बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा ◾Arunachal landslide:18 के पार पहुंची भूस्खलन में मरने वाले लोगों की संख्या, एक शव और निकाला गया ◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की वृद्धि, जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी◾ मणिपुर में भूस्खलन के कारण दो लोगों की मौत, कई लापता◾

क्रूज ड्रग्स केस में बढ़ रही सियासत, मलिक के आरोपों पर कंबोज का पलटवार- वानखेड़े से कभी नहीं हुई मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता मोहित कंबोज ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख अपनी पार्टियों में 'ड्रग पेडलर' काशिफ खान को बुलाते थे। काशिफ खान का नाम मुंबई क्रूज ड्रग जब्ती मामले में सामने आया था जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले आज, महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सवाल किया था कि काशिफ खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

काशिफ खान ने असलम शेख को पार्टी में आने के लिए किया मजबूर : मलिक 

नवाब मलिक ने दावा किया, "काशिफ खान ने हमारे मंत्री असलम शेख को पार्टी में आने के लिए मजबूर किया और हमारी सरकार के विभिन्न मंत्रियों के बच्चों को पार्टी में लाने की योजना बना रहे थे। अगर असलम शेख वहां जाते तो उड़ता पंजाब के बाद उड़ता महाराष्ट्र होता।" रविवार को नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मोहित कंबोज ने कहा, 'मैं पिछले एक महीने से जो कुछ भी कह रहा हूं, उसे नवाब मलिक ने मान लिया है। मैं पूछ रहा हूं कि दाढ़ी वाला कौन है... अब उन्होंने खुद असलम शेख का नाम लिया है।'

मलिक ने कंबोज को बताया मास्टरमाइंड

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि असलम शेख एक ड्रग तस्कर काशिफ को अपनी पार्टियों में बुलाते थे, उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के बयानों की पुष्टि उन्होंने ही की है। बता दें कि नवाब मलिक ने रविवार को बीजेपी नेता पर कई आरोप लगाए। उन्होंने मोहित कंबोज पर आर्यन खान मामले में "मास्टरमाइंड" होने और फिरौती के लिए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का "अपहरण" करने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया। मलिक ने आरोप लगाया, "क्रूज ड्रग्स पार्टी फिरौती के लिए आर्यन खान के अपहरण की साजिश की थी, जिसका मास्टरमाइंड मोहित कम्बोज था।"

समीर वानखेड़े की "निजी सेना" में शामिल है BJP नेता 

नवाब मलिक ने मोहित कंबोज पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की "निजी सेना" का सदस्य होने का भी आरोप लगाया। मोहित काम्बोज ने नवाब मलिक द्वारा लगाए सभी आरोपों को खारिज कर दिया और समीर वानखेड़े से मिलने से इनकार किया। बीजेपी नेता ने वर्ल्ड रेस्टोरेंट के मालिक होने से भी इनकार किया और कहा, 'मैं एक बिजनेसमैन हूं। मेरे द्वारा 5 करोड़ रुपये टैक्स का भुगतान किया जाता है। मलिक के विपरीत, जिनके बच्चों के नाम 22 संपत्तियां हैं, मैंने कभी कुछ नहीं छिपाया।

मोहित कंबोज ने नवाब मलिक पर किया पलटवार 

मोहित काम्बोज ने कहा, "मलिक के पास 3,000 करोड़ रुपये की संपत्ति है... कुर्ला में उनके पास जमीन है और जुहू में अन्य परियोजनाएं हैं... वह महाराष्ट्र में किसानों की जमीन खरीदने के लिए किसान बने।" इससे पहले मोहित कंबोज ने आरोप लगाया था कि नवाब मलिक ने एनसीपी कार्यकर्ता सुनील पाटिल से बात की थी। हालांकि, नवाब मलिक ने इस आरोप का खंडन किया और दावा किया, “मैं अपने जीवन में सुनील पाटिल से कभी नहीं मिला। कंबोज ने जो तस्वीरें दिखाईं उनमें गुजरात के मंत्री राणा के साथ पाटिल की तस्वीरें भी शामिल थीं।

नवाब मलिक ने यह भी कहा, "सुनील पाटिल ने मेरी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मुझे फोन किया था और कहा था कि वह कुछ विवरण साझा करना चाहते हैं। मैंने उसे पुलिस के साथ साझा करने के लिए कहा था। उसने मुझसे कहा था कि उसे गुजरात में रोका गया है। इस बीच, उपरोक्त बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, मोहित कंबोज ने कहा कि मलिक ने इस बात को स्वीकार किया है कि सुनील पाटिल का फोन उनके पास आया था, वो आगे होटल ललित की कहानी भी मानेंगे। 

कंबोज का दावा- वानखेड़े से कभी नहीं हुई मुलाकात 

कंबोज ने कहा, 'शबाब, कबाब, नवाब सब साथ हैं।' समीर वानखेड़े का पार्टनर होने के आरोपों पर जवाब देते हुए कंबोज ने कहा कि वो उनसे कभी नहीं मिले हैं। नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले भाजपा नेता ने दावा किया कि राकांपा नेता "निराश" हो गए हैं क्योंकि उन्होंने "सुनील पाटिल के साथ अपने संबंधों को उजागर किया है।" मोहित काम्बोज ने दावा किया, "मैं यह लड़ाई अकेले लड़ रहा हूं और बीजेपी के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं।" साथ ही उन्होंने शाहरुख खान और पूजा ददलानी को सामने आकर अपनी बात रखने को कहा।