BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾

पुड्डुचेरी दौरा : PM मोदी के आश्रम आने पर महिला ने दी आत्महत्या की धमकी

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार पुड्डुचेरी का दौरा करेंगे। पुड्डुचेरी के अरबिंदो आश्रम में वर्षों पहले रहने वाली एक महिला ने कल धमकी दी थी कि अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस आश्रम का दौरा करने आते हैं तो वह आत्महत्या कर लेंगी। दरअसल, धमकी देने वाली महिला का नाम हेमलता प्रसाद है। हेमलता ने बताया कि कुछ साल पहले वह फैमिली के साथ बिहार से अरबिंदो आश्रम में रहने आई थीं।

2002 में हेमलता और उसकी 4 बहनें आश्रम के कर्मचारियों के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मद्रास हाईकोर्ट चली गईं। तब कोर्ट ने उन्हें गुजारा भत्ता दिए जाने की बात कहते हुए आश्रम छोड़ने का आदेश दिया था, लेकिन ऐसा नहीं करने पर उन्हें धक्के मारकर निकाल दिया गया। हेमलता समेत 6 फैमिली मेंबर्स ने डिप्रेशन में आकर 18 दिसंबर, 2014 को समंदर में छलांग लगा दी। इस दौरान दो बहनों और मां की मौत हो गई, जबकि हेमलता और दो बहनों को मछुआरों ने बचा लिया।

फिलहाल, तीनों बहनें किराये के मकान में रहती हैं। उन्होंने आश्रम के कर्मचारियों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत भी की, लेकिन अब तक केस दर्ज नहीं हुआ। न ही आश्रम की ओर से उन्हें भत्ता दिया जा रहा है। पीएम मोदी पुड्डुचेरी के विल्लीपुरम जिले में ऑरोविले इंटरनेशनल सिटी के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा इसी टाउनशिप में बने श्री अरबिंदो आश्रम भी जाएंगे और आध्यात्मिक गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।