BREAKING NEWS

काली के अपमान पर लीना मणिकलाई को धमकी देने वाली हिंदू महिला गिरफ्तार ◾ED के कसते शिकंजे से बौखलाए आजम खान! कहा- ईडी या सीडी जो भी बुलाएगा जाएंगे और कुछ.......◾शिंदे ने संभाला कार्यभार, कार्यालय में बाल ठाकरे, दिघे की लगायी तस्वीर ◾लीना मणिमेकलाई का BJP-RSS पर हमला, कहा-हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता◾Bhagwant Maan Wedding : गुरप्रीत कौर संग हुई भगवंत मान की शादी, अरविंद केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्में◾Maharashtra Political Crisis: ठाकरे को लगा बड़ा झटका... ठाणे नगर निगम के पार्षद शिंदे गुट में हुए शामिल ◾Nupur Sharma: बेपरवाह अंदाज में मुस्कुरा रहा चिश्ती..., पुलिस कस्टडी में दिखाया टशन, BJP हमलावर! ◾पश्चिम बंगाल : TMC नेता समेत 3 लोगों की हत्या, अंधाधुंध फायरिंग कर आरोपी फरार ◾जुबैर की याचिका पर SC में कल होगी सुनवाई, हाई कोर्ट के FIR रद्द नहीं करने के आदेश को दी है चुनौती◾Udaipur Murder Case: CCTV फुटेज आया सामने, हत्या के बाद गौस-रियाज ने की थी इस शख्स से मुलाकात ◾नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले चिश्ती का हमदर्द बन रहे DSP पर गिरी गाज, हुए लाइन हाजिर ◾देश में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ़्तार, एक दिन में 19 हजार के करीब नए मामले दर्ज◾'काली' पोस्टर के बाद डायरेक्टर लीना ने किया नया Tweet, BJP बोली- यह जानबूझकर उकसावे का मामला◾PM मोदी आज वाराणसी में अखिल भारतीय शिक्षा समागम का करेंगे उद्घाटन ◾आज का राशिफल ( 07 जुलाई 2022)◾नकवी और आरसीपी सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा ; स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला इस्पात मंत्रालय◾एकनाथ शिंदे ने शरद पवार से मुलाकात का किया खंडन ◾दक्षिणी राज्यों की चार दिग्गज हस्तियां राज्यसभा के लिये मनोनीत◾देवी काली विवाद : Twitter ने निर्देशक का Tweet हटाया, महुआ मोइत्रा के खिलाफ FIR दर्ज◾PM मोदी 12 जुलाई को देवघर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, एम्स का करेंगे उद्घाटन ◾

रजनीकांत ने किया राजनीति छोड़ने का ऐलान, बोले- राजनीति में नहीं रखेंगे कदम

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को अपनी पार्टी ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (RMM) को भंग कर दिया है। इसी के साथ रजनीकांत ने कहा है कि वह राजनीति में कदम नहीं रखेंगे। रजनीकांत ने रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों से बातचीत की और इसके बाद राजनीति में कभी ना आने का फैसला लिया है।

‘रजनी मक्कल मंद्रम’ पार्टी को खत्म करते हुए रजनीकांत ने कहा, ”भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है, मैं राजनीति में कदम नहीं रखने वाला हूं।” रजनीकांत ने ये फैसला ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने के बाद लिया है। रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ भी बैठक की है। रजनीकांत की तरफ से आगे बताया गया कि बनाया गया संगठन अब रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा।

रजनीकांत ने 29 दिसंबर, 2020 को ऐलान किया था कि वह राजनीति में नहीं आएंगे। लेकिन हाल में उन्होंने कहा था कि वह राजनीति में आने के बारे में फिर से चर्चा करेंगे। लेकिन अब उन्होंने आखिरकार सभी तरह के कयासों पर विराम लगा दिया है। रजनीकांत के फिर से राजनीति में आने की चर्चाओं के बीच तमिलनाडु की राजनीति में हलचल होने लगी थी।

दिसबंर 2020 में रजनीकांत ने खुद कहा था कि वह जनवरी 2021 में पार्टी लॉन्च करेंगे। यह सब तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले होना था।  लेकिन दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रजनीकांत ने यू-टर्न लिया और कहा कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे। उसके बाद रजनीकांत के संगठन के कई सदस्यों ने DMK समेत अन्य पार्टियों को जॉइन कर लिया था।