BREAKING NEWS

Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾यूपी: हत्या के प्रयास के मामले में सपा विधायक नाहिद हसन बरी◾Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को दी श्रद्धांजलि◾BBC की डॉक्यूमेंट्री पर बवाल जारी, अब मुंबई के TISS में भी विवाद◾Bihar News: पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव से की शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग◾चीन पर फिर भड़का अमेरिका, कहा- LAC पर कोई हरकत करे तो मुंहतोड़ जवाब दो◾CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ◾Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर भीलवाड़ा में गुर्जर समाज को प्रभावित करने की करेंगे कोशिश ◾बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾

लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला

देश में लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के केस में कमी नहीं देखी जा रही है। एक ऐसा ही मामला बंगलुरू से सामने आया है। जिसमें केरल की एक लड़की के साथ कथित तौर से बलात्कार किया गया । इस घटना को लेकर राज्य की पुलिस ने तीन लोगों को  कथित तौर गिरफ्तार कर लिया है। आपकों बता दें कि यह घटना गुरूवार को घटित हो चुकी है लेकिन पुलिस के पास यह केस मंगलवार को आया है। 

नशे की हालत का फायदा उठाकर आरोपी ने किया कांड

पीड़िता, जो एक कंपनी में फ्रीलांसर के रूप में काम करती है, ने अपने घर तक पहुंचने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी। पुलिस ने दावा किया कि जब बाइक टैक्सी चालक मौके पर पहुंचा तो लड़की नशे की हालत में थी। नीलाद्रिनगर की ओर जाते समय वह लगभग बेहोश हो गई।मौके का फायदा उठाकर बाइक टैक्सी चालक अपनी महिला मित्र की मदद से उसे अपने कमरे में ले गया।

जमीन खरीद के रुपए देने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर ने गाड़ी में बैठाया, तीन  लोगों ने किया दुष्कर्म | Three months ago, the girl was gang-raped in the  car, case filed, medical

आरोपी ने पीड़िता को धमकाया 

 मिली जानकारी के मुताबिक  बाद में, आरोपी और उसके एक अन्य पुरुष मित्र ने पीड़िता के साथ उसके कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। जब पीड़िता को होश आया तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया। हालांकि, उसने उसे इस मुद्दे के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।