BREAKING NEWS

गृह मंत्रालय ने भी राज्यों को लिखा पत्र, कहा- जमाखोरों, कालाबाजारी करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई◾कोविड-19 की जांच को लेकर SC ने कहा-प्राइवेट लैब में मुफ्त हो कोरोना टेस्ट ◾देश में लॉकडाउन से उत्पन्न हालात पर विचार विमर्श के लिए PM मोदी ने की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा ◾ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, भारत की मदद को बताया संजीवनी◾हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन के निर्यात को मंजूरी मिलने के बाद बदले ट्रंप के सुर, PM मोदी को बताया महान◾देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5194 हुई, अबतक 149 लोगों की मौत ◾कोरोना वायरस को लेकर CM केजरीवाल राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के साथ करेंगे बैठक◾PM मोदी ने भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्मा कांचीबोटला के निधन पर जताया शोक, कोविड-19 से हुआ निधन◾Covid-19 : PM मोदी आज लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ करेंगे बातचीत ◾अमेरिका में कोरोना के प्रकोप के बीच डोनाल्ड ट्रम्प ने की WHO के वित्त पोषण पर रोक लगाने की घोषणा◾Coronavirus : चीन के वुहान में 76 दिन के बाद खत्म हुआ लॉकडाउन ◾लॉकडाउन: दिल्ली पुलिस ने शब-ए-बारात के मद्देनजर मौलवियों, धार्मिक नेताओं से संपर्क साधा ◾ISIS आतंकी समूह ने सीआरपीएफ पर हुए ग्रेनेड हमले की जिम्मेदारी ली ◾कांग्रेस आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में शामिल, सोनिया कर रहीं जनता को गुमराह: भाजपा ◾नोएडा सेक्टर 8 में कोरोना संदिग्ध मिलने के चलते 28 परिवारों के 240 से ज्यादा लोग एहतियातन क्वारंटाइन किए गए ◾कोविड-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1 हजार के पार◾दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान को किया गया बंद, अस्पताल के कई कर्मचारी COVID-19 से संक्रमित◾हरियाणा में कोरोना के 23 नए मामलें आये सामने, राज्य में संक्रमितों कि संख्या बढ़कर 119 हुई ◾जम्मू-कश्मीर में COVID-19 से एक और व्यक्ति की मौत, अब तक125 लोग संक्रमित◾coronavirus : 24 घंटे में कोविड-19 के 354 नए मामलें आये सामने, संक्रमितों की संख्या 4421 हुई◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

लालटेन को हमेशा के लिए बुझाने का संकल्प : सुशील मोदी

पटना : गांधी मैदान, पटना में आयोजित एनडीए की ‘संकल्प रैली’ को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री के कारण बिहार के घर-घर में बिजली पहुॅच गई और लोगों ने लालटेन को सदा-सदा के लिए बुझाने का संकल्प कर लिया है। 1999 में भाजपा-जदयू-राम विलास जी के गठबंधन ने संयुक्त बिहार में 54 में 40 सीट जीत कर अटल जी को पीएम बनाने का काम किया था। 2009 में भाजपा जदयू ने 40 में 32 सीट पर जीत हासिल किया। 2014 में भाजपा और राम विलास जी और कुछ अन्य ने 31 सीट जीत कर नमो को पीएम बनाने में महत्वपूर्ण योगदान किया था।

श्री मोदी ने कहा कि पहले सिंगल इंजन था अब तो नीतीश कुमार का दूसरा इंजन भी जुड़ चुका है। 2019 में नीतीश कुमार और राम विलास जी के साथ मिलकर पहले से ज्यादा सीट जीत कर फिर से एक बार नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे। 10 गीदड़ मिलकर एक शेर का मुकाबला नहीं कर पाएंगे।

इसके पूर्व प्रधानमंत्री का अभिनन्दन करते हुए कहा कि जिनकी वायु सेना ने परमाणु धमकी की परवाह किए बिना पुलवामा में 44 जवानों की शहादत के मात्र 12 दिन बाद 12 लड़ाकू विमानों से पाक अधिकृत कश्मीर में घुस कर 300 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर दिया तथा जिनके कूटनीतिक प्रयास के कारण 48 घंटे के भीतर दुश्मन के एफ-16 लड़ाकू विमान को गिराने वाले जाबांज विंग कमांडर अभिनन्दन को पाकिस्तान द्वारा छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

प्रधानमंत्री ने पड़ोसी को बता दिया कि यह 26/11 के मुम्बई आतंकी हमले में 250 से ज्यादा लोगों के मारे जाने के बाबजूद चुप रहने वाला देश नहीं बल्कि उरी हो या पुलवामा जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकियों के गढ़ को नेस्तनाबूद करने वाला नया भारत है। प्रधानमंत्री युद्ध और शांति दोनों की भूमिका बखूबी निभाते हैं। प्रधानमंत्री 9 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय, 6 करोड़ गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन, 32 करोड गरीब परिवारों का बैंक़ खाता, 1.3 करोड़ गरीबों का मकान बनवाने की ताकत रखते हैं तो दूूसरी ओर आतंकवाद से निपटनें के लिए सेना को खुली छूट तथा तड़के 3 बजे तक जाग कर सर्जिकल स्ट्राईक-2 के समय वायु सेना का मनोबल बढ़ाना भी जानते हैं।

गरीब सर्वणों को 10 प्रतिशत आरक्षण और सलाना 6 हजार रूपये सीधे किसानों के खाते में डालने की योजना को लागू करता है तो दूसरी ओर संयुक्त राष्ट्र से लेकर इस्लामी सहयोग संगठन तक पूरी दुनिया में आतंकवाद की नर्सरी पाकिस्तान को अलग-थलग करने में सफल रहता है।

दुनियां को नए भारत की ताकत और तेवर का एहसास कराने वाले प्रधानमंत्री को बिहार की जनता सभी 40 संसदीय सीटों पर अपार जन समर्थन देकर विजयी भव का आशीर्वाद देगी।