BREAKING NEWS

असम: CM हिमंत ने 1200 से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र बांटे◾उच्चतम न्यायालय में दाखिल हुई याचिका, 'नागरिकों के मुद्दों पर संसद में चर्चा कराने को लेकर उठाया गया बड़ा कदम'◾स्टार्टअप के लिए सलाहकारों, निवेशकों, उद्यमियों का अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क बनाया जाएः पीयूष गोयल◾छत्तीसगढ़: कोयला लेवी 'घोटाला', मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने चार लोगों को गिरफ्तार किया ◾Maharashtra: शरद पवार बोले- वंचित बहुजन अघाड़ी के बारे में MVA के घटक दलों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है◾कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोप के बीच सुर्खियों में बनी रही भारत जोड़ो यात्रा◾ मैं यज्ञ में शाम‍िल होने आया तो BJP ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे- अख‍िलेश यादव◾ Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड वालों को दी नसीहत, कहा- मत बनाओ हिंदू नफरत का नैरेटिव ◾लद्दाख : -20 डिग्री में लद्दाख को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे 'सोनम वांगचुक' को सरकार ने किया नजरबंद ! ◾मायावती ने कहा, 'अडाणी समूह पर लगे आरोपों पर वक्तव्य जारी करे सरकार'◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾MP: भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट शहीद ◾Weather Update: पंजाब और हरियाणा में कड़ाके की ठंड जारी, जानें अपने शहर का हाल ◾यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾

आरएसएस नेता ने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया FIR

उत्तराखंड की अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है।  नेता से लेकर आम लोग पीड़ित परिवार के प्रति सहानभूति दिखा रहे है। सोशल मीडिया पर भी अंकिता को इंसाफ दिलाने की अपील हो रही है। इसी क्रम में आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ने सोशल मीडिया पर अंकिता की हत्या को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश जारी है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। 

आरएसएस नेता के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की आरएसएस नेता का बयान महिलाओं को अपमानित करने वाला था, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरएसएस नेता विपिन देहरादून के रहने वाले है। पुलिस उन्हें ढूंढ रही है, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। 

नहर से मिली थी अंकिता की लाश 

 बता दे, अंकिता अपने परिवार का सहारा बनने के लिए एक रिसॉर्ट में काम कर रही थी। लेकिन, वो अचानक गायब हो गई थी, जिसके बाद पुलिस को अंकिता की लाश चीला पॉवर हाउस के पास स्थित नहर से मिली थी , जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। अंकिता के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे। 

सीएम ने अंकिता के परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता की प्रदान 

इस मामले पर सीएम ने भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। अब तक की जांच में रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत दो लोगों को आरोपी बनाया गया है। ये तीनो पुलिस के गिरफ्त में है। बीते दिन उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा अंकिता के परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता दी गई है। अंकिता के परिजनों ने सरकार से आरोपियों को कड़ी सजा मिले इसकी मांग की है।