दक्षिण भारत की राजनीति में कदम रखने का फैसला कर चुके सुपर स्टार कमल हासन ने रजनीकांत के साथ गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखाई पड़ता है। अगर यह बदलता नहीं है तो मैं उनके साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं देख रहा हूं। अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा, ‘मैं रजनीकांत का दोस्त हूं। हमारे इरादे शायद एक जैसे हैं, लेकिन दोस्ती और राजनीति दो अलग चीज़ें हैं। मुझे नहीं लगता कि हम एक-दूसरे के साथ फिलहाल काम कर पाएंगे।’

उन्होंने कहा, ‘रजनी की राजनीति में भगवे की झलक मिलती है। मुझे उम्मीद है कि हकीकत ऐसी न हो और अगर ऐसा होता है तो मुझे नहीं लगता कि कोई गठबंधन हो पाएगा।’ दरअसल, रजनीकांत पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उधर, अब कमल हासन भी अपनी राजनीतिक पार्टी लेकर आ रहे हैं। 21 फरवरी को पार्टी के नाम का भी ऐलान हो सकता है। बता दें कि कमल हासन ने कुछ समय पहले कहा था कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को इस विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने और गठबंधन करने की जरूरत है।

वहीं इस बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा था कि वक्त ही बताएगा कि क्या वह अपने राजनीतिक सफर में हासन के साथ हाथ मिलाएंगे। बता दें कि रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी। वहीं कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से राजनीतिक दौरा शुरू करेंगे। उन्होंने कहा था कि उन दोनों को पहले संबंधित राजनीतिक दलों की औपचारिक घोषणा करनी है। उन्होंने कहा कि इसके बाद नीतियां बनायी जाएगी और यह देखा जाएगा कि क्या इस पर विचार किया जाए।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।