BREAKING NEWS

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बाद अलर्ट पर यूपी पुलिस ◾Maharashtra News: हमारे पास 50 विधायकों का समर्थन......., एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा◾ कन्हैयालाल की हत्या पर बोले औवेसी- घटना आतंकी कृत्य ◾उदयपुर में हत्या के मामले पर अनुराग ठाकुर बोले- गहलोत हमेशा अपनी जिम्मेदारी से बचते रहते है ◾Vice President Election: उपराष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा तैयार, 6 अगस्त को होगा मतदान, इस दिन भरा जाएगा नामांकन ◾ युवाओं को अग्निवीर बनने का चढ़ रहा जुनून, छह दिन में वायुसेना को प्राप्त हुए दो लाख से ज्यादा आवेदन ◾Kanhaiya Lal Murder: कन्हैया लाल का हुआ अंतिम संस्कार, उदयपुर हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई ◾GST के दायरे में आएंगे खाद्य पदार्थ, राहुल बोले-PM का ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बना ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ ◾बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के चार विधायक RJD में शामिल ◾नवाब मलिक और अनिल देशमुख ने किया SC का रुख, शक्ति परीक्षण में भाग लेने की मांगी अनुमति◾मुकेश अंबानी को सुरक्षा देने के मामले में SC ने त्रिपुरा HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है मामला ◾कराह उठा हर कोई, राक्षस से ऊपर बढ़कर किया गया कन्हैयालाल का कत्ल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा ◾उदयपुर हत्याकांड को लेकर उमा भारती ने गहलोत सरकार को घेरा, प्रज्ञा बोली- कांग्रेस अभी भी जिंदा है देश शर्मिंदा है◾कन्हैयालाल मर्डर केस : राज्यवर्धन राठौर बोले-राजस्थान में कांग्रेस की नंपुसक सरकार◾ जीटीए चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने खोला खाता, एक सीट जीती , मतगणना जारी ◾'दोषियों को तुरंत ठोंक देना चाहिए', कन्हैयालाल की हत्या पर बोले प्रताप सिंह खाचरियावास◾असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिए 51 लाख रुपए, कल पेश करेंगे विश्वास मत ◾उदयपुर : NIA अपने हाथ में लेगी कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच, गृह मंत्रालय का निर्देश◾उदयपुर हत्याकांड पर बोले CM गहलोत- यह कोई मामूली घटना नहीं, जांच के लिए गठित की SIT ◾नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में भेजा उदयपुर हत्याकांड का वीडियो◾

संजय राउत का राज ठाकरे पर वार, बोले- फर्जी आस्था के साथ आने वालों को भगवान राम नहीं देते आशीर्वाद

महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से कई मुद्दे सियासत पर काफी हावी हुए पड़े है। ऐसे में प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना और विपक्षी दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के बीच तल्ख बयानबाजी का दौर चल रहा है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर कटाक्ष किया है।  

पांच जून को अयोध्या जाएंगे राज 

संजय राउत ने कहा कि राजनीतिक कारणों और फर्जी आस्था के साथ आने वालों को भगवान राम आशीर्वाद नहीं देते। राज ठाकरे राम लला के दर्शन के लिए पांच जून को अयोध्या जाने वाले हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने राज ठाकरे ने मस्जिदों में लाउड स्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़ा कर उसे राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया था। इसी दौरान राज ठाकरे ने कहा था कि वो पांच जून को राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।   


इस दिन अयोध्या जा सकते है आदित्य ठाकरे 

राज ठाकरे के अयोध्या जाने के ऐलान के साथ ही महाराष्ट्र के पर्यनटन मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी अयोध्या जाने का ऐलान किया था। संजय राउत के मुताबिक आदित्य ठाकरे दस जून के आसपास अयोध्या जा सकते हैं। संजय राउत के मुताबिक आदित्य ठाकरे के साथ महाराष्ट्र के अलावा देशभर से आए कई शिवसैनिक भी अयोध्या जाएंगे।  

अयोध्या की यात्रा राजनीतिक का नहीं बल्कि आस्था का विषय  

आदित्य ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर संजय राउत ने कहा कि अयोध्या की यात्रा हमारे लिए राजनीतिक का नहीं बल्कि आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे को समाज के कई वर्गों की तरफ से निमंत्रण मिला है कि वो अयोध्या आएं और हिंदुत्व का असली मतलब दुनिया को बताएं।  इस दौरान राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर संजय राउत ने कहा- भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते जो फर्जी भावना के साथ अपनी राजनीति साधने के लिए उनके दरबार में आते हैं। ऐसे लोगों का विरोध होना तय है। 

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर गरमाई हुई है सियासत  

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मौजूदा हालातों पर भी चर्चा की गई है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इस समय लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा के मुद्दों पर हाहाकार मचा हुआ है। इसी कड़ी एमएनएस चीफ राज ठाकरे के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। इतनी ही नहीं 200 से 250 एमएनएस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।