BREAKING NEWS

त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में BJP का दमदार प्रदर्शन, TMC और CPI का नहीं खुला खाता ◾केन्द्र सरकार की नीतियों से राज्यों का वित्तीय प्रबंधन गड़बढ़ा रहा है, महंगाई बढ़ी है : अशोक गहलोत◾NFHS के सर्वे से खुलासा, 30 फीसदी से अधिक महिलाओं ने पति के हाथों पत्नी की पिटाई को उचित ठहराया◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾गौतम गंभीर की जान को खतरा, ISIS कश्मीर ने तीसरी बार दी धमकी, कहा- कुछ नहीं कर सकती IPS श्वेता ◾महाराष्ट्र सरकार के 2 साल हुए पूरे, सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- एमवीए सरकार ने आपदा को अवसर में बदला◾वाट्सऐप पर पेपर लीक के चलते रद्द हुआ UPTET एग्जाम, STF की टीम ने शुरू की धर-पकड़ ◾

गुजरात में बड़ा हादसा, LPG सिलेंडर में ब्लास्ट से 7 लोगों की मौत

गुजरात में अहमदाबाद शहर एक बड़ा हादसा हुआ। यहां के ग्रामीण इलाके में एक कमरे में एलपीजी सिलेंडर से गैस का रिसाव होने के कारण आग लग गई और विस्फोट हो गया। हादसे में सात लोगों की झुलसकर मौत हो गई।

अहमदाबाद ग्रामीण में असलाली पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस एस गामेटी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना मंगलवार रात की है लेकिन पीड़ितों की मौत पिछले कुछ दिनों में इलाज के दौरान हुई। मृतकों में मजदूर और उनके परिवार के सदस्य हैं। मृतकों में बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

गामेटी ने कहा, ‘‘कुछ मजदूर एक फैक्ट्री में काम कर रहे थे और उनके परिवार के सदस्य एक छोटे-से कमरे में सो रहे थे जब 20 जुलाई की रात को एलपीजी सिलेंडर से गैस का रिसाव शुरू हुआ। जब उनके पड़ोसी ने उन्हें जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो एक मजदूर उठा और उसने बत्ती जलायी जिससे विस्फोट हो गया।’’

उन्होंने बताया, ‘‘घटना के समय वहां दस लोग सो रहे थे और कमरे में आग लगने से सभी गंभीर रूप से झुलस गए। तीन लोगों की बृहस्पतिवार को एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि चार अन्य की शुक्रवार को मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि तीन लोगों का उपचार चल रहा है।