भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के संस्कार और विवेक गायब हो चुके हैं। श्री चौहान ने आज सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि किसी भी अनजान व्यक्ति को हम और आप भाई या बहन कह कर बुलाते हैं।

पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हमारे भाई-बहनों को,‘ऐ सर्जिकल स्ट्राइक‘,‘ऐ गुलाबी शर्ट‘‘वो नीली पैंट‘,‘ये लाल दुपट्टा’इत्यादि कह कर बुलाते हैं। संस्कार और विवेक सब ग़यब हैं। दरअसल श्री सिंह का कल राजधानी भोपाल में एक सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। श्री सिंह के चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान के इस वीडियो में उन्होंने पंद्रह लाख रूपए नागरिकों के खाते में पहुंचाने के श्री मोदी के चुनावी वादे के संदर्भ का जिक्र करते हुए कहा कि क्या किसी के खाते में 15 लाख रूपए आए। इस पर वहां बैठे गुलाबी शर्ट पहने एक युवक ने हाथ उठा दिया।

श्री सिंह ने उसे मंच पर बुलाया। इस दौरान युवक ने माइक सामने आते ही कहा‘सर्जिकल स्ट्राइक करके मोदीजी ने आतंकवादियों को मारा‘। इतना सुनते ही श्री सिंह ने युवक से माइक छीन लिया और एक व्यक्ति ने उसे मंच से उतार दिया। इसी बीच श्री सिंह उसे‘ऐ सर्जिकल स्ट्राइक’और‘ऐ गुलाबी शर्ट’जैसे संबोधन से संबोधित करते सुनाई देते हैं।
समझा जा रहा है कि श्री चौहान के ये ट्वीट उसी वीडियो के संदर्भ में सामने आए हैं।