BREAKING NEWS

भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश, पार्टी ने खारिज की ◾नरेंद्र मोदी भाजपा और राजग संसदीय दल के नेता चुने गए◾मुस्लिम परिवार ने नवजात का नाम रखा नरेन्द्र दामोदर दास मोदी ◾चुनाव आयोग ने लोकसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राष्ट्रपति को सौंपी◾राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश, कार्य समिति ने इसे ठुकराया : सुरजेवाला ◾कांग्रेस कार्य समिति की बैठक खत्म, राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश◾सूरत अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हुई, कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार◾

अन्य राज्य

मोदी के पुराने भाषण जनता को दिखा दें तो हम चुनाव जीत जायेंगे : ललन कुमार

पूर्णिया : बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार एवं समाजसेवी सयैद इफ्तेखार अहमद उर्फ पप्पू ने संयुक्त रूप से कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस को ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता नहीं है। अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुराने भाषण से दिखा दिये जाये तो भी कांग्रेस चुनाव जीत सकती है। अब ये लोग मोदी या कमल छाप पर वोट नहीं मांग रहे हैं। ये भगवान राम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वैसे भी मोदी का नाम अब गिर चुका है। ये सरकार पीपीपी मोड़ पर शुरू हुए और उसी मोड़ पर खत्म हो जायेगी।

\"\"

श्री ललन एवं श्री पप्पू ने कहा कि भाजपा के लोगों ने 70 साल में पहले कभी महात्मा गांधी या सरदार पटेल को याद नहीं किया। अब कांग्रेस की इस विरासत को हथियाने की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बेहाल बेरोजगार जनता के हितों की रक्षा के लिए सरकार की धर्म विरोधी गतिविधियों से त्रस्त है। अब खुलकर बेरोजगार युवा सडक़ों पर जायेगे। जनता अब जाग चुकी है गिन गिनकर केन्द्र सरकार से हिसाब लेगी। हमारा विरोध अब प्रखंड स्तर से जिला स्तर तक चरणबद्ध किया जायेगा।