BREAKING NEWS

तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾कोरोना वायरस दिल्ली में नहीं फैला, घबराने की जरूरत नहीं: केजरीवाल ◾कोविड-19 : राज्यों में संक्रमण के 500 से ज्यादा मामले आये सामने , इसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार ◾दुनिया भर के 180 से ज्यादा देशों में कोरोना का कहर जारी, अब तक 53448 लोगों की मौत, करीब 1015191 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित◾

इतनी भीड़ तो हम पानी की दुकान पर जुटा लेते थे : लालू प्रसाद

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने संकल्प रैली पर अपने टवीट में लिखा कि नरेन्द्र मोदी, नीतीश कुमार एवं रामविलास पासवान महीनों भर जोर लगाकर देखा और सरकारी तंत्र का दुरूपयोग भी किया तब जाकर गांधी मैदान में इतनी भीड़ जुटा पायी। लेकिन जब हम पान के गुमटी पर रूकते थे तब वहां पर इससे अधिक भीड़ जुट जाती थी। उन्होंने लिखा कि जा रे मर्द जतन करो कैमरा थोड़ा और जूम कराओ। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण को झूठ बोलने का आरोप लगाया। बिहार के न्यायप्रिय गरीब-गुरबा आपको औकात बता दिया।

आदमी कुछ भी बन सकता है, जुमला फेंक सकता है, उन्होंने लिखा कि बिहार की जनता को आप बुड़बक जुरूर समझें, लेकिन वे बुद्धिमान है। उन्होंने कहा कि गांधी मैदान का संकल्प रैली केवल नरेन्द्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास ने एनडीए को दोबारा आने के लिए संकल्प लिया। मगर गरीब-गुरबा ने इस संकल्प रैली को खारिज कर दिया। जा रहे बड़े-बड़े नेता मैं जिस रास्ता पर चलता था वहां पर इससे ज्यादा गरीबों की भीड़ लग जाती थी अब जा चुल्लू भर पानी में डूब मरो, पैसे और सरकारी तंत्र से भीड़ जमा नहीं होती है। गरीब-गुरबा के लिए काम करो और उनके दिल में बैठो तभी भीड़ जमा होगी। बिहार के लोग पिछड़ा जरूर हैं लेकिन इनमें राजनीतिक चेतना सबसे अधिक है।