BREAKING NEWS

यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अब तक 1.37 करोड़ का कैश पकड़ा

देहरादून : प्रदेश में आचार संहिता उल्लंघन को लेकर आयोग की सख्ती जारी है। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद अभी तक 1.37 करोड़ का कैश और 1.14 करोड़ की शराब पकड़ी जा चुकी है। पुलिस ने शांति भंग के 4312 मामलों में 31589 का चालान और 19750 को पाबंद किया जा चुका है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के निर्देशों के क्रम में प्रदेश में जगह-जगह सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है व कार्रवाई की जा रही है।

इस कड़ी में अभी तक 1.37 करोड़ रुपये पकड़े जा चुके हैं। गुरुवार को तकरीबन 16 लाख रुपये पकड़े गए। यह राशि रुद्रप्रयाग, ऊधमसिंहनगर और पिथौरागढ़ में पकड़ी गई। पुलिस और आबकारी विभाग अभी तक 25 हजार लीटर अंग्रेजी, देशी व कच्ची शराब भी पकड़ चुकी है। पुलिस द्वारा इसके 601 और आबकारी 247 मामले दर्ज कर चुकी है।

लोकसभा चुनाव के लिए गठित स्टेटिक सर्विलांस टीम ने ऋषिकेश में देहरादून रोड जंगलात बैरियर के समीप एक बोलेरो कार से 5.64 लाख रुपए बरामद किए हैं। देहरादून रोड स्थित वन विभाग के बैरियर के समीप सर्विलांस टीम ने देहरादून की ओर से आ रही एक बोलेरो कार को रोका।

जांच करने पर कार के भीतर 5.64 लाख रुपए बरामद किए गए। कार में सवार जय प्रकाश शाह पुत्र हजारी शाह निवासी जोगयाना अठुरवाला डोईवाला ने टीम को बताया कि वह जमीन की खरीद के बदले यह पैसा ऋषिकेश लेकर जा रहे हैं। जवाब से असंतुष्ट टीम के प्रभारी मोहनलाल ने उक्त धनराशि व संबंधित व्यक्ति को उप जिलाधिकारी ऋषिकेश के समक्ष प्रस्तुत किया गया।