BREAKING NEWS

विश्व में कोरोना के मामलों का आंकड़ा 22.84 करोड़ से अधिक, अबतक 46.9 लाख से ज्यादा लोगों की हुई मौत◾तालिबान ने फिर से जारी किया नया फरमान, महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का दिया आदेश ◾पंजाब : चरणजीत सिंह चन्नी आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई नेता समारोह में होंगे शामिल ◾पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाने के साथ कांग्रेस का लक्ष्य यूपी और उत्तराखंड◾सऊदी विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान पर विचारों का ‘बहुत उपयोगी’ आदान प्रदान हुआ - जयशंकर◾BJP ने चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री चुनने पर कांग्रेस पर निशाना साधा◾कांग्रेस नेताओं को पंजाब की उथल-पुथल के अन्य जगहों पर भी असर होने की आशंका◾RSS चीफ ने प्रशासन में संघ के हस्तक्षेप के आरोपों को किया खारिज ◾CSK vs MI : गायकवाड़ और गेंदबाजों ने सुपरकिंग्स को दिलाई जीत◾आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ेंगे कोहली◾चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- बहुत बढ़िया राहुल ◾चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾सुखजिंदर रंधावा हो सकते पंजाब के नए मुख्यमंत्री, अरुणा चौधरी और भारत भूषण बनेंगे डिप्टी सीएम◾

हैवानियत : बेटे ने बुजुर्ग मां को 15 दिनों तक शौचालय में रखा बंद, गंदा पानी पीकर जिन्दा रही महिला

क्रूरता के एक चौंकाने वाले मामले में 95 वर्षीय महिला को उनके बेटे ने कथित तौर पर करीब 15 दिनों तक शौचालय में बंद रखा और खाना तक नहीं दिया। यह मामला तमिलनाडु के सलेम जिले में स्थित महिला के घर का है। 

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला के रोने की आवाज जब पड़ोसियों ने सुनीं तो उन्होंने जिला प्रशासन को सूचना दी, जिसके बाद उन्हें रविवार को बचाया गया। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला के चार बेटे हैं। हालांकि, घर से बचाने के बाद उन्हें एक एनजीओ में लाया गया, जहां उन्हें खाना दिया गया। बुजुर्ग महिला का उपचार जारी है। 

बुजुर्ग महिला को उनके बेटे द्वारा जबरन शौचालय में बंद किए जाने की शिकायत मिलने पर पुलिस और समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों की टीम ओमालुर स्थित डालमिया बोर्ड इलाके के फ्लैट में पहुंची। टीम ने महिला को शौचालय में लेटे हुए पाया, जोकि बेहद गंदी स्थिति में था। 

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की पहचान राधा के रूप में हुई जोकि कथित तौर पर केवल शौचालय का पानी पीकर जीवित रहीं। राधा पति की मौत के बाद मिलने वाली पेंशन से जीवनयापन करती थीं, जिसे उनके सबसे छोटे बेटे ने हथिया लिया था। उन्होंने बताया कि इतने अमानवीय व्यवहार के बाद भी महिला अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं हुईं।