BREAKING NEWS

जय श्रीराम के नारों की नुसरत जहां ने की निंदा, बोली- राम का नाम गले लगाकर बोलें, गला दबाकर नहीं◾केंद्र पूर्वोत्तर को दुनिया के नक्शे पर क्षेत्र में प्रगति और समृद्धि लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही : अमित शाह ◾किसानों को राजधानी में ट्रैक्टर परेड की मिली इजाजत, किसान नेता बोले- दिल्ली में करेंगे एंट्री◾मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है इस्तेमाल ◾CM ममता ने भाषण देने से किया इनकार, PM मोदी बोले- कोलकाता आकर भावुक महसूस कर रहा हूं ◾विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंती पर ‘पराक्रम दिवस’ समारोह, PM मोदी और CM ममता मौजूद◾जम्मू-कश्मीर : पाक की एक और साजिश नाकाम, बीएसएफ और इंटेलिजेंस ने खोजी भूमिगत सुंरग ◾भारत जैसे बड़े देश में होनी चाहिए 4 राजधानी, इतिहास बदलने की कोशिश में केंद्र : CM ममता◾राहुल ने तमिलनाडु में चुनाव अभियान का किया आगाज, कहा- जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं PM मोदी ◾LAC विवाद सुलझाने को लेकर भारत व चीन के बीच जल्द होगी नौंवें दौर की कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक◾पीएम मोदी की अपील- अपना नम्बर आने पर जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन, विपक्ष के लिए कही ये बात ◾ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामले में संदिग्ध युवक पर बोले टिकैत- 'प्रशासन और सरकार ही करवाते हैं इस तरह की हरकत' ◾LAC तनाव : भारत का सख्त संदेश- जब तक चीन नहीं हटाएगा सैनिक, तब तक डटे रहेंगे भारतीय जवान◾असम : पीएम मोदी ने भूमिहीन मूल निवासियों के लिए भूमि पट्टा वितरण अभियान की शुरुआत की◾गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सुशांत मौत मामला : सीबीआई के सवाल, जो रिया को मुश्किल में डाल सकते हैं

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को पहली बार बॉलीवुड अभिनेता की मौत मामले में सीबीआई की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुईं। सीबीआई ने मामले में पहले अन्य आरोपी से पूछताछ करने के बाद प्रश्नों की एक सूची बनाई है, जिसका जवाब सीबीआई रिया से चाहेगी। सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सूची में 20 से ज्यादा सवाल शामिल हैं। 

सुशांत के साथ कैसे थे रिया के रिश्ते 

संघीय एजेंसी ने 6 अगस्त को रिया, उसके परिजनों और कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सीबीआई रिया से सवाल कर सकती है कि कैसे वह दिवंगत अभिनेता के संपर्क में आई। कब उसने अभिनेता के साथ डेटिंग करना शुरू किया। सुशांत के साथ उसके रिश्ते कैसे थे। 

यूरोप यात्रा की जानकारी 

सूत्रों ने कहा कि सीबीआई उनसे पूछेगी, "यूरोप यात्रा के दौरान क्या हुआ था। कब वह सुशांत को इलाज के लिए ले गईं। क्यों उन्होंने सुशांत के पिता के कॉल को नजरअंदाज कर दिया, जब उन्होंने उनके इलाज की विस्तृत जानकारी मांगी।"

क्यों किया सुशांत को ब्लाक 

रिया से यह भी पूछा जा सकता है कि क्यों उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया और क्यों उन्होंने उनके मैसेज को नजरअंदाज किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। सीबीआई उनसे यह भी पूछ सकती है कि उन्हें कैसे सुशांत के डेबिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिंग का पिन मिला। 

सुशांत की मौत की खबर किसने दी 

सवाल ये भी है कि, "उन्हें सुशांत की मौत के बारे में कब पता लगा। उन्हें इसकी सूचना किसने दी। वह सुशांत के फ्लैट कब गई। वह कूपर अस्पताल कब गईं और कैसे वह सुशांत के शव को देखने में सफल हुईं। सूत्र ने कहा कि एजेंसी ड्रग्स से संबंधित उनके चैट के बारे में भी पूछताछ कर सकती है। 

रिया पर सुशांत के पिता का आरोप 

इससे एक दिन पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अभिनेत्री पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया ने उनके बेटे को मारने के लिए जहर दिया था। अभिनेता के पिता ने रिया की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। 

इससे पहले सुशांत के परिजनों ने चक्रवर्ती परिवार को अभिनेता की मौत के लिए दोषी ठहराया है और कथित तौर पर सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया है, लेकिन रिया ने सभी आरोपों से इनकार किया है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रहा है जांच 

सुशांत 14 जून को बांद्रा वेस्ट में मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में अपने किराये के डुप्लेक्स फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिससे बॉलीवुड में भूचाल आ गया था। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले में एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की थी, उन्होंने भी रिया से पूछताछ की थी, उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय और अब सीबीआई। इसके अलावा सीबीआई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ ड्रग्स के एंगल की भी जांच करने की प्रतीक्षा में है। 

पेरिस में सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकले थे? रिया चक्रवर्ती के दावे से इस वीडियो ने उठाया पर्दा