BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 412 नये मामले आए सामने, मृतक संख्या 288 हुई ◾LAC पर चीन से बिगड़ते हालात को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, NSA, CDS और तीनों सेना प्रमुख हुए शामिल◾महाराष्ट्र : उद्धव सरकार पर भड़के रेल मंत्री पीयूष गोयल, कहा- राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं◾महाराष्ट्र : फडणवीस की CM ठाकरे को नसीहत, कहा- कोरोना से निपटने में मजबूत नेतृत्व का करें प्रदर्शन ◾दिल्ली से अब तक करीब 2.41 लाख लोगों को 196 ट्रेनों से उनके गृह राज्य वापस भेजा : सिसोदिया◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- ढील दिए जाने के बाद 5 राज्यों में बढ़े कोरोना मामले◾राजनाथ सिंह ने CDS और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक, सड़क का निर्माण कार्य रहेगा जारी ◾राहुल गांधी के वार पर BJP का पलटवार, नकवी ने कांग्रेस को बताया राजनीतिक पाखंड की प्रयोगशाला◾चीन और नेपाल से जुड़े मुद्दों पर पारदर्शिता की जरूरत, केंद्र को करना चाहिए स्पष्ट : राहुल गांधी◾कोविड-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 412 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 14 हजार 465◾बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 96.20 प्रतिशत अंक के साथ टॉपर बने हिमांशु राज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया विफल, बोले-आगे की रणनीति बताएं प्रधानमंत्री ◾तबलीगी जमात मामले में दिल्ली पुलिस ने 83 विदेशी नागरिकों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट◾उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात पर बोले राउत-सरकार मजबूत, चिंता करने की जरूरत नहीं◾कोरोना वैक्सीन को लेकर अच्छी खबर, US कंपनी ने 131 लोगों पर शुरू किया ह्यूमन ट्रायल◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा भयंकर जाम, सिर्फ पास वालों को मिल रही है जाने की इजाजत◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का खौफ जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 55 लाख के करीब ◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 45 हजार के पार, अब तक 4167 लोगों ने गंवाई जान ◾दिल्ली : तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

TDP सांसद थोटा नरसिम्हन YSR कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सांसद थोटा नरसिम्हन और प्रसिद्ध उद्योगपति पोटलुरी वारा प्रसाद ने बुधवार को वाइएसआर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी के नेता व काकीनाडा से लोकसभा सांसद नरसिम्हन ने अपनी पत्नी के साथ यहां वाईएसआरसीपी प्रमुख वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी के आवास लोटस पोंड पर उनसे मुलाकात की।

वाईएसआरसीपी में शामिल होने वाले वे तेदेपा के तीसरे सांसद हैं। पिछले महीने, अनकपल्ली लोकसभा सांसद अवंती श्रीनिवास और अमलापुरम सांसद पी. रविंद्र बाबू ने विपक्षी दल की सदस्यता ली थी। नरसिम्हन ने आरोप लगाया कि लंबे समय से तेदेपा की सेवा करने के बावजूद पार्टी में उनका अपमान हुआ और इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ कर वाईएसआरसीपी की सदस्यता ली।

\"\"

उन्होंने यह निर्णय मुख्यमंत्री व तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू द्वारा विधानसभा चुनावों में उनकी पत्नी को पेड्डापुरम से चुनाव लड़ाने की मांग को ठुकराने के बाद लिया है। पीवीपी के नाम से प्रसिद्ध पोटलुरी वारा प्रसाद भी वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए हैं। जगन ने पार्टी में उनका स्वागत किया। पीवीपी विजयवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

पीवीपी एक फिल्म निर्माता और समाजसेवी भी हैं। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान विजयवाड़ा से तेदेपा का टिकट हासिल करने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हुए थे। अभिनेता राजा रविंद्र ने भी जगन से मुलाकात कर वाईएसआरसीपी की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की। एलुरु की मेयर व तेदेपा नेता शेख नूरजहां भी वाईएसआरसीपी में शामिल हो गईं हैं। आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों तथा 25 लोकसभा सीटों पर एक साथ 11 अप्रैल को चुनाव होंगे।