BREAKING NEWS

आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾हाथरस गैंगरेप मामला : लड़की के साथ जो हैवानियत हुई, वो हमारे समाज पर कलंक - सोनिया◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए PM मोदी◾बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾हाथरस बलात्कार कांड: CM योगी ने युवती के पिता से की बात , 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का भी ऐलान◾आईपीएल-13 RR vs KKR : राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला ◾हाथरस घटना : सीएम योगी पर बरसी प्रियंका गांधी, पूछा - कैसे मुख्यमंत्री हैं आप, इतनी अमानवीयता◾दिल्लीवासियों के लिए राहत : कोरोना के मद्देनजर पानी के बिल पर 25 से लेकर 100 फीसदी तक की छूट ◾हाथरस घटना को लेकर संजय राउत ने दागा सवाल - क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?◾भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में सीमा गतिरोध पर एक और दौर की वार्ता हुई ◾जेपी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए फडणवीस को किया चुनाव प्रभारी नियुक्त ◾बाबरी विध्वंस पर अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगा मुस्लिम पक्ष : जफरयाब जिलानी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

भीड़ ने भाजपा विधायक व उनकी 'दूसरी पत्नी' को पीटा

अर्नी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजू नारायण तोड़साम और उनकी 'दूसरी पत्नी' की भीड़ ने सड़क पर पिटाई कर दी और कहा कि उन्हें शनिवार को महाराष्ट्र में यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। घटना उस वक्त की है, जब भाजपा विधायक अपनी 'दूसरी पत्नी' प्रिया शिंदे-तोड़साम के साथ एक खेल टूर्मामेंट का उद्घाटन कर लौट रहे थे। प्रिया शिंदे और पार्टी समर्थक तोड़साम के 42वें जन्मदिन का जश्न मना रहे थे कि तभी विधायक की पहली पत्नी अर्चना तोड़साम और उनकी सास कुछ समर्थकों के साथ उनके वाहनों के समीप पहुंचीं और 'दूसरी पत्नी' को भला बुरा कहा।

 कुछ देर चली जुबानी जंग के बाद अर्चना और उनकी सास ने प्रिया को थप्पड़, लात और घूंसे मारने शुरू कर दिए। प्रिया हाथ जोड़कर दया के लिए चिल्लाती रहीं। जब तोड़साम ने प्रिया शिंदे को बचाने का प्रयास किया तो उनपर उनकी मां व पहली पत्नी और गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया। लोग अर्चना के लिए न्याय की मांग कर रहे थे। अर्चना एक जनजातीय स्कूल अध्यापिका हैं। प्रत्यक्षदर्शी द्वारा बनाया गया घटना का वीडियो वायरल हो गया। भाजपा विधायक की व्यापक आलोचना हो रही है और अर्चना को सहानुभूति मिल रही है।

तोड़साम से आईएएनएस ने कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। किसान नेता और वसंतरा नाइक शेती स्वावलंबन समिति के अध्यक्ष किशोर तिवारी ने घटनाक्रम पर गंभीर राय व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक का 'दूसरी पत्नी' के साथ सार्वजनिक रूप से बाहर आना 'बेशर्मी भरा व्यवहार' है।

तिवारी ने बुधवार को मीडिया से कहा, 'उन्हें पहली पत्नी और अपने दो नाबालिग बच्चे को न्याय देना चाहिए, जिन्हें उन्होंने दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया है। उन्होंने अर्चना से आठ साल पहले शादी की थी। अगर वह 48 घंटे के भीतर बात नहीं मानते हैं तो हम प्रधानमंत्री से अपील करेंगे कि वे शनिवार को अपनी पंधारकावाडा यात्रा में इस मुद्दे को हल करें।'

 घटना के थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंची और गुस्साई भीड़ के बीच से तोड़साम और प्रिया शिंदे को सुरक्षित बाहर निकालने में सफल रही। पुलिस ने प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्हें चेहरे पर चोट आई है। पंधारकावाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी डी.एस. तेम्भारे ने सार्वजनिक रूप से हुए हंगामे की पुष्टि करते हुए आईएएनएस को बताया कि प्रिया और अर्चना दोनों महिलाएं अपनी सास के साथ बाद में पुलिस थाने आई थीं और उन्होंने अपने विवाद को आपसी सहमति से सुलझाने की बात कही। इसलिए कोई औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज हुई है।