BREAKING NEWS

योगी सरकार का बड़ा फैसला : डीआईजी एसटीएफ अनंत देव का हुआ ट्रांसफर◾ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो पाए गए कोरोना पॉजिटिव◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 224 लोगों की मौत, 5134 नये मामले ◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 2008 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1,02,831 तक पहुंचा◾पश्चिम बंगाल: कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते कोलकाता में फिर से लग सकता है लॉकडाउन ◾CBSE का बड़ा ऐलान, अगले साल 9वीं से 12वीं क्लास के सिलेबस में 30 फीसदी की होगी कटौती, बोर्ड ने ट्वीट कर दी जानकारी◾भारत में कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा पहुंचा 1 करोड़ के पार, मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राहुल के आरोपों पर AgVa कंपनी का जवाब, कहा- वह डॉक्टर नहीं है, दावा करने से पहले करनी चाहिए थी पड़ताल◾यथास्थिति बहाल होने तक LAC से भारत को एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : कांग्रेस◾राहुल का केंद्र सरकार से सवाल, कहा- भारतीय जमीन पर निहत्थे जवानों की हत्या को कैसे सही ठहरा रहा चीन?◾भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सुपर फ्लॉप संकल्‍प रैली में जुटी भीड़ निषाद आरक्षण रैली से भी कम : मुकेश सहनी

पटना : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने पटना के गांधी मैदान में हुई एनडीए की संकल्‍प रैली को सुपर फ्लॉप बताया। उन्‍होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार की जनता ने डबल इंजन वाली सरकार और उनकी रैली को नकार दिया है। जनता ने बता दिया है कि जुमलेबाजों को वे सबक सिखाकर ही रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि गाँधी मैदान में आहूत NDA की रैली में BJP, JDU और LJP के पूरी ताकत लगाने के बाद भी डबल इंजन सरकार की जमकर किरकिरी हुई। इस रैली में हमारे द्वारा आयोजित 4 नवम्बर 2018 को निषाद आरक्षण महारैला से भी बहुत कम लोग आये।

उन्‍होंने कहा कि NDA में अपनी डफली अपना राग दिखा। पोस्टर-बैनर से लेकर हर जगह आपा-धापी दिखी। जुमलेबाजी को अब बिहार की जनता समझ चुकी है। इनका अंत अब निश्चित है, क्योंकि देश बांटने वालों की इस देश को कोई जरुरत नहीं है। इनका पैकप अब बिहार में हो चूका है। महागठबंधन के सामने अब NDA हथियार डाल चुका है। झूठ की उम्र बहुत छोटी होती है, जो आज गाँधी मैदान में दिखा। गाँधी मैदान में मोदी, BJP की इस स्थिति को देख अटल जी भी आज दुखी होंगे।

मुकेश स‍हनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर शहीदों के अपमान का भी आरोप लगाया और कहा कि पटना में एकतरफ़ चंद क़दम दूर तिरंगे में लिपटा शहीद का पार्थिव शरीर रखा था और दूसरी तरफ़ फूलों से सजे राजनीतिक मंच पर ये फ़र्ज़ी देशभक्त ठहाके लगा शहीदों के नाम पर वोटों की खेती कर रहे थे। वोट हासिल करने के लिए पीएम अपनी संकीर्ण सोच वाली राजनीति में सेना को खींचने की असफल कोशिश कर रहे हैं। उन्‍होंने आज शहीद का जानबुझकर अपमान किया है। ऐसे लोगों आज जनता के समाने बेनकाब हो चुके हैं और उन्‍हें जनता चुनाव में सबक जरूर सिखायेगी। बिहार समेत देश महागठबंधन की विजय होगी।