BREAKING NEWS

PM मोदी फ्रांस,UAE और बहरीन की यात्रा पर रवाना, कहा-सदाबहार मित्रों के साथ संबंध मजबूत होंगे ◾LIVE : ED दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, धारा 144 लागू◾LIVE : सीबीआई ने चिदंबरम से की पूछताछ शुरू , 2 बजे होगी कोर्ट में पेशी◾चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोली कांग्रेस, लोकतंत्र और कानून व्यवस्था की दिन दहाड़े हुई हत्या ◾पिता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के विरोध में जंतर-मंतर पर धरना देंगे कार्ति ◾रविदास मंदिर को लेकर प्रियंका का BJP पर निशाना, कहा-दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता◾कार्ति चिदंबरम बोले- राजनीतिक बदले की भावना से हुई मेरे पिता की गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्रियों से यूं ही नहीं लिए गए इस्तीफे ◾LIVE : सीबीआई ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार, CBI मुख्यालय में हो रही पूछताछ !◾ED ने चिदंबरम के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ाया ◾वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्द्धमान ने मिग 21 उड़ाना किया शुरू◾मैं कानून से छिप नहीं रहा था, आशा है कि एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी : चिदंबरम◾राजनीतिक प्रतिशोध के तहत हो रही है कार्रवाई : कार्ती चिदंबरम ◾चिदंबरम पर उसी मामले में लटक रही है तलवार जिसमें उनके बेटे को जाना पड़ा था जेल◾चिदंबरम ईमानदार हैं तो भाग क्यों रहे हैं : श्रीकांत◾पी चिदंबरम मामले पर बोले अखिलेश : सरकार से लड़ना है तो कागज की लड़ाई जीतनी पड़ेगी ◾Modi सरकार की कंपनियों को बड़ी राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी इसकी जानकारी !◾अनुच्छेद 370 हटने से पाक अधिकृत कश्मीर लेना आसान नहीं : अखिलेश◾प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना , कहा - सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं औद्योगिक संस्थाओं के विज्ञापन◾TOP 20 NEWS 21 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

अन्य राज्य

चौकीदार की सख्ती से चोरों ने महागठबंधन बनाया है : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के शासन में नियम-कानून को किनारे रख कर विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे जिन बड़े लोगों को बैंकों से हजारों करोड़ रुपये दिये गए थे, उन भगोड़ों को विदेशी धरती पर भी पकड़ा जा रहा है। बेनामी सम्पत्तियां जब्त की जा रही हैं। काली कमाई से बने बंगले ध्वस्त किये जा रहे हैं। चौकीदार की सख्ती से सहमे चोरों ने महागठबंधन बनाया है, लेकिन वे जनता के गुस्से से बच नहीं पाएंगे।

श्री मोदी ने कहा कि चुनाव के समय आंख में धूल झोंकने के लिए जो लोग सच के साथ खड़े होने का दावा कर रहे हैं, वे क्या जनता को बतायेंगे कि बिना कोई रोजगार किये 29 साल की उम्र में 54 बहुमूल्य सम्पत्तियों के मालिक कैसे बन गए,क्या वे बतायेंगे कि चारा घोटाला और अलकतरा घोटाला के पैसे से कौन-कौन सी सम्पत्तियां खरीदी गईं। राबड़ी देवी के आठ फ्लैट एक ही दिन खरीदने का सच क्या था,फ्लैट-जमीन के पैसे गरीबों-दलितों-किसानों की जिंदगी सुधारने में क्यों नहीं लगाये गए। अगर वे सच के साथ होते और हर सवाल का बिंदुवार जवाब दे पाते, तो बिहार की सत्ता से बाहर न होते।