BREAKING NEWS

चीन की अत्यंत आक्रामक कार्रवाई का जवाब भारत ने सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिया है :अमेरिका ◾जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों ने BJP नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या की◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,603 नये मामले, 198 और लोगों की गई जान ◾अमेरिका के दबाव के आगे झुका चीन , कोरोना की उत्पत्ति का पता लगाने के लिए WHO टीम को दी अनुमति ◾मोदी सरकार 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' को तेजी से बढ़ा रही आगे , पर कांग्रेस गैरजिम्मेदार विपक्ष: भाजपा◾राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'सच के लिए लड़ने वालों को धमकाया नहीं जा सकता◾कानपुर : मुखबिरी के आरोप में चौबेपुर थाने के पूर्व SO विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा गिरफ्तार◾कैबिनेट बैठक में गरीब कल्याण अन्न योजना और EPF सुविधा की अवधि बढ़ाने की दी गई मंजूरी◾पाकिस्तान का दावा, कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दायर करने से किया इनकार◾MSME और बैंकों की स्थिति को लेकर राहुल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पहले ही दी थी चेतावनी◾कानपुर एनकाउंटर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर इनाम राशि को बढ़ाकर किया गया 5 लाख रुपए◾राजीव गांधी फाउंडेशन समेत तीन ट्रस्ट की फंडिंग की जांच के लिए MHA ने बनाई कमेटी◾विकास दुबे के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त, 25 हजार का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी गिरफ्तार ◾चीनी सैनिकों की वापसी का सिलसिला जारी, लद्दाख में 3 प्वाइंट्स पर पीछे हटी चीन◾देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े सात लाख के करीब, 20 हजार 500 से अधिक लोगों की मौत ◾World Corona : दुनियाभर में लगभग साढ़े पांच लाख लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 17 लाख के पार ◾कानपुर एनकाउंटर : गैंगस्टर विकास दुबे का करीबी अमर दुबे मुठभेड़ में मारा गया◾आर्थिक कुप्रबंधन लाखों लोगों को कर देगा तबाह, अब यह त्रासदी स्वीकार नहीं : राहुल गांधी◾योगी सरकार का बड़ा फैसला : डीआईजी एसटीएफ अनंत देव का हुआ ट्रांसफर◾ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो पाए गए कोरोना पॉजिटिव◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

यह जनता की रैली नहीं सरकारी रैली थी जिसे जनता ने फेलुअर बना दिया : कांग्रेस

पटन : भाजपा, जदयू एवं लोजपा तीनों मिलकर करोड़ों रुपया बर्बाद किया और रैली में आम जनता नहीं पहुंचे। रैली को सफल बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार ऐड़ी-चोटी एक कर दिया। राजधानी के सभी सडक़ों को बंद कर दिया गया कि रैली में बिहारवासी पहुंचेगे। नरेन्द्र मोदी कहता था कि जदयू बडक़ा झूठा पार्टी है वहीं नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के डीएनए पर सवाल उठाया था। मगर रैली मिला-जुलाकर फेलुअर साबित हो ही गया। ये बातें कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा एवं विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने संयुक्त पे्रसवार्ता में कही। सदानंद सिंह ने कहा कि अब झूठा वादा ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं है।

सत्ता में रहते हुए गरीब-गुरबा का पैसा इन्होंने पानी की तरह बहा दिया। बेगूसराय के जिस शहीद हो श्रद्धांजलि दे रहे थे वहां एनडीए के कोई भी मंत्री या नेता शहीद पिन्टू सिंह पार्थिव शरीर को देखने पटना एयरपोर्ट पर भी नहीं पहुंच सके। पार्थिव शरीर पर नमन करने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा पहुंचे। यह एक सरकारी रैली थी और सरकारी तंत्र और सरकारी मशिनरी का दुरूपयोग किया गया। आपने बिहार को पिछड़ा राज्य को विशेष दर्जा देने की घोषणा नहीं किये। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा है कि लोकसभा चु नाव में एनडीए 40 सीट जीतेगी। जनता सेवक है सब देख रही है और जमीनी हकीकत कुछ और है।

अगर 40 सीट के जगह पर दर्जन भर सीट भी जीत जाये वह भी दुर्भाग्यपूर्ण होगा। एक प्रश्न के उतर में उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के योजनाओं को सरजमीन पर लाने काम कांग्रेस ने किया। कांग्रेस पार्टी किसी से भेदभाव नहीं करती। जहां देश के जवान को शहादत दिया जा रहा है वहीं दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री राजनीतिक कर रहे हैं। यही जीएसटी को लेकर भाजपा ने लोकसभा में हंगामा किया था आज उसी जीएसटी के लाखों-करोड़ों रुपये के आमदनी को जनता तक नहीं पहुंचने दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री जीएसटी में ही फेलुअर हो गये। इस अवसर पर विधायक पूनम पासवान, सचिव मनोज शर्मा, प्रवक्ता राजेश राठौर, आनंद माधव, एच. के. वर्मा, नवनीत जयपुरियार, एच. के. वर्मा, नागेन्द्र सिंह उपस्थित थे।