BREAKING NEWS

अमेरिका ने हाफिज सईद की पूर्व में हुई गिरफ्तारियों को बताया 'दिखावा', कहा- गतिविधियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा◾योगी सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है : सुरजेवाला ◾नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व विभाग से महत्वपूर्ण फाइलें गायब◾प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में बिताई रात, प्रशासन से दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम◾चंद्रकांत पाटिल का दावा : चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता BJP होंगे शामिल◾एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का सफल परीक्षण◾सोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका गांधी ,जमानत लेने से किया इनकार, बोलीं- जेल जाने को तैयार हूं◾योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾

अन्य राज्य

सतपुली में बस खाई में गिरने से तीन मरे

पौड़ी : सतपुली पोखड़ा मोटर मार्ग कबरा गांव के पास जीएमओयू की बस के दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिरने से चालक और एक किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों में 6 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कोटद्वार रैफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सतपुली पूर्णिमा गर्ग के अनुसार बैजरो से कोटद्वार जा रही जीएमओयू की एक बस रीठाखाल के निकट कबरा गांव में अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में बस के परखच्चे उड़ गए। 

वहीं चालक विनोद बहुगुणा निवासी कोटद्वार, निहारिका पुत्री प्रमेंद्र राय (14) सिम्बलचौड कोटद्वार और आज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ज्योति राय (43) पत्नी प्रमेंद्र राय कोटद्वार, ओमप्रकाश (26) पोखड़ा, आशीष (23) कुलासू रीठाखाल साबरा देवी (65) ईडा तल्ला ऐकेश्वर, हेमपाल सिंह, उमरा देवी, आशा देवी, आरती (10), पंचम सिंह (29) नौनसैंण, कुलदीप गुसांई (50) कांडई, सरवर (18) बिहार, रिहान (28) बिहार, रामेश्वर (22) थलीसैंण, साबर सिंह (34) संगलाकोटी, परिचालक मुकेश लखेड़ा (34) दुगड्डा, दिलबर सिंह (59) बीरोंखाल, भगत सिंह (57) बीरोंखाल, अन्नू (27) देहरादून, नाजिर (20) बिहार, सतीश सिंह घायल हो गए। 

सभी घायलों को 108 और हंस अस्पताल की एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय सतपुली और हंस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से ओमप्रकाश, आशीष, सबरा देवी, हेमपाल सिंह, उमरा  देवी, आशा देवी और आरती को कोटद्वार रैफर कर दिया गया।