BREAKING NEWS

धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾

अन्य राज्य

तृणमूल ने भाजपा पर चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने का लगाया आरोप

तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि राजनीतिक प्रचार वीडियो में 14 वर्ष से कम आयु के बच्चों का इस्तेमाल कर उसने चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है। तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, \"डिस्लेक्सिया के पीड़ित बच्चों के प्रति असंवेदनशील होने के बाद भाजपा ने एक बार फिर वही किया। राजनीतिक प्रचार की म्यूजिक वीडियो में 14 वर्ष से कम आयु के बच्चों का इस्तेमाल। चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन। भारत को धोखा देना, वोट के लिए कितने उतावले हैं?\"

After being insensitive to children with dyslexia, Modi and the BJP do it again! Children under 14 being used in political promo music video. Breaking EC rules. Shameless. #CheatIndia So desperate for votes ? pic.twitter.com/yCMFPC3ypv

— Derek O'Brien | ডেরেক ও’ব্রায়েন (@derekobrienmp) March 17, 2019

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अपने समर्थकों से \"मैं भी चौकीदार\" का संकल्प लेने को कहा था। उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया था, \"आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’।\" उन्होंने इस संदेश के प्रचार के लिए तीन मिनट का एक वीडियो भी जारी किया था।

PM और शाह सहित भाजपा के कई नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के साथ जोड़ा ‘चौकीदार’ शब्द