BREAKING NEWS

Lok sabha election 2019 : प्रधानमंत्री की विजयी बढ़त पर केजरीवाल ने मोदी को बधाई दी ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : महाराष्ट्र - पार्थ पवार हारे , भाजपा - शिवसेना 13 सीट जीते , 28 पर आगे ◾Lok sabha election 2019 : भाजपा की बढ़त बरकरार : रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी ◾चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा ◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 : गौतम गंभीर का केजरीवाल पर निशाना◾LIVE : लोकसभा चुनाव नतीजे 2019, म.प्र. और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत, कांग्रेस का बुरा हाल◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 LIVE : देश के लोगों ने इस फकीर की झोली को भर दिया - PM मोदी◾मोदी ने पटनायक को दी ओडिशा में अच्छे प्रदर्शन की बधाई ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : बिहार की 40 में से 3 सीटों पर परिणाम घोषित, 2 पर BJP जीती◾लोकसभा चुनाव नतीजे LIVE : राजस्थान में बीजेपी का क्लीन स्वीप, कांग्रेस का बुरा हाल ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा 13 हजार से अधिक मतों से चुनाव हार गए , अधिकतर पर BJP जीती◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : आनंदपुर साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी को मिली जीत ◾चंद्रशेखर राव ने दी मोदी को बधाई ◾तेलंगाना में ओवैसी, टीआरएस के दो उम्मीदवार जीत की ओर ◾Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस को केरल में मिली दूसरी जीत, राम्या हरिदास जीते ◾ यह जनता की जीत है : जगनमोहन रेड्डी ◾LIVE: Lok Sabha Election 2019, रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा◾उम्मीद है, केंद्र की नयी सरकार जम्मू कश्मीर के साथ न्याय करेगी : फारूक अब्दुल्ला ◾देश ने भाजपा, राजग के विकल्प को किया खारिज : उमर अब्दुल्ला ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : पश्चिम बंगाल के TMC 23 और BJP 18 सीटों पर आगे◾

अर्जुन सिंह बोले- मेरे समर्थकों को आतंकित कर रही है तृणमूल

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए अर्जुन सिंह ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस पर हिंसा को उकसाने और उनके समर्थकों को आतंकित करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि उनके नए अवतार के बावजूद पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता बैरकपुर निर्वाचन क्षेत्र से उन्हें ही वोट देंगे। सिंह ने कहा, \"शनिवार की सुबह से मेरे विधानसभा क्षेत्र में अशांति का माहौल है। मेरे समर्थकों के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज की जा रही है। लोग मतदान के दिन इस एफआईआर सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे।\"

उन्होंने कहा, \"यहां तक कि तृणमूल कार्यकर्ता भी मुझे वोट देंगे।\" भाटपापरा निर्वाचन क्षेत्र के दबंग नेता और चार बार के विधायक ने कहा कि यदि चुनाव आयोग स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करता है, तो ये (तृणमूल) नेता बैरकपुर से अपने उम्मीदवार (दिनेश त्रिवेदी) की जमानत भी नहीं बचा सकेंगे। जब तृणमूल ने सिंह को बैरकपुर सीट से उम्मीदवार बनाने से मना कर दिया तो 14 मार्च को वह भाजपा में शामिल हो गए।

\"tmc_mamata\"

तृणमूल कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल

मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए अर्जुन सिंह ने कहा, \"अगर मैंने (बनर्जी ने) इतना विकास कार्य किया है, तो पंचायत चुनावों के दौरान सभी बूथों को लूटने की क्या जरूरत थी? उन्होंने कहा, \"पंचायत चुनावों के दौरान किसी को भी अपना वोट डालने की अनुमति नहीं दी गई थी। हम मतदाताओं को डराने के लिए तब निर्देश के अधीन थे। हमें आश्वासन दिया गया था कि पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी।\"

उनके आरोपों को नकारते हुए तृणमूल ने कहा कि यह अर्जुन सिंह ही थे जो तृणमूल पार्षदों को आतंकित करने की कोशिश कर रहे थे। राज्य के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री और उत्तर 24 परगना जिले के तृणमूल कांग्रेस के नेता ज्योतिप्रिय मलिक ने कहा, \"अर्जुन के प्रति निष्ठा रखने वाले पार्षदों ने कहा है कि वे ममता बनर्जी के साथ हैं। उनका कहना है कि अर्जुन उन्हें आतंकित करने की कोशिश कर रहे हैं।\"