BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

अन्य राज्य

लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

 robbery ut

हल्द्वानी : बीती रात युवक से नगदी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने लूटी गई कुछ नगदी भी बरामद की है। जबकि दो बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। जिनकी गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि बीती रात पुरानी आईटीआई बरेली रोड निवासी शिवांश केसरवानी नवीन मंडी से पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था कि तभी चार बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे मारपीट करते हुए 15350 रूपये की नगदी समेत कागजात लूट लिये। इसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। 

सूचना को गंभीरता से लेते हुए मंडी चौकी पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी को अभियान चला दिया। इस बीच पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने आठ हजार रुपये की नगदी व कागजात बरामद किये हैं। जबकि दो बदमाश फरार होने में सफल रहे। पूछताछ में पकड़े गये बदमाशों ने अपने नाम अमीर हसन उर्फ चांद बाबू पुत्र मोहम्मद जाकिर निवासी इन्द्रानगर बरसाती साबरी मस्जिद के पास बनभूलपुरा व मोहम्मद शाहरूख पुत्र मोहम्मद अय्यूब उर्फ ड्राइवर निवासी नमरा मस्जिद के पास वार्ड नं. 29 बनभूलपुरा बताये हैं। जबकि फरार बदमाशों के नाम फैजान उर्फ अम्बा निवासी उजाला नगर व दानिश निवासी बनभूलपुरा बताये जा रहे हैं। 

पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में मंडी चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन, एसआई दिलबर भंडारी, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, ललित मेहरा शामिल रहे।