BREAKING NEWS

CAA को लेकर कन्हैया कुमार ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार देश में भड़की आग में घी डालने का काम कर रही◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : EC ने अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा को भाजपा की स्टार प्रचारक की सूची से बाहर किया ◾दिल्ली चुनाव : CM केजरीवाल बोले- भाजपा का मुझे ‘‘आतंकवादी’’ कहना बेहद दुखद◾कांग्रेस नेता चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात◾दिल्ली चुनाव : जे पी नड्डा बोले- दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए◾बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भाजपा में हुई शामिल, दिल्ली विधानसभा चुनाव में करेंगी प्रचार ◾राहुल ने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री पर साधा निशाना, कहा- अर्थव्यवस्था को लेकर हैं अनभिज्ञ ◾निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने दोषी मुकेश कुमार की दया याचिका की ख़ारिज ◾सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले- नासिक में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण◾अनुराग ठाकुर के बयान पर ओवैसी बोले- जगह बताइए जहां मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार◾सीएए पर केरल विधानसभा में हंगामा : यूडीएफ विधायकों ने राज्यपाल का रोका रास्ता, मार्शलों ने रास्ता बनाया◾दिल्ली पुलिस शरजील इमाम को पटना से लेकर हुई रवाना, खुलेंगे कई राज ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ दलित संगठनों का आज भारत बंद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों की संख्या 132 हुई, 6,000 से ज्यादा मामलों की पुष्टि ◾वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾

लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

हल्द्वानी : बीती रात युवक से नगदी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने लूटी गई कुछ नगदी भी बरामद की है। जबकि दो बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। जिनकी गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि बीती रात पुरानी आईटीआई बरेली रोड निवासी शिवांश केसरवानी नवीन मंडी से पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था कि तभी चार बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे मारपीट करते हुए 15350 रूपये की नगदी समेत कागजात लूट लिये। इसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। 

सूचना को गंभीरता से लेते हुए मंडी चौकी पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी को अभियान चला दिया। इस बीच पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने आठ हजार रुपये की नगदी व कागजात बरामद किये हैं। जबकि दो बदमाश फरार होने में सफल रहे। पूछताछ में पकड़े गये बदमाशों ने अपने नाम अमीर हसन उर्फ चांद बाबू पुत्र मोहम्मद जाकिर निवासी इन्द्रानगर बरसाती साबरी मस्जिद के पास बनभूलपुरा व मोहम्मद शाहरूख पुत्र मोहम्मद अय्यूब उर्फ ड्राइवर निवासी नमरा मस्जिद के पास वार्ड नं. 29 बनभूलपुरा बताये हैं। जबकि फरार बदमाशों के नाम फैजान उर्फ अम्बा निवासी उजाला नगर व दानिश निवासी बनभूलपुरा बताये जा रहे हैं। 

पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में मंडी चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन, एसआई दिलबर भंडारी, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, ललित मेहरा शामिल रहे।