BREAKING NEWS

जलवायु परिवर्तन पर ‘बेसिक’ देशों को एक सुर में आवाज उठानी होगी : जावड़ेकर ◾BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग PMO की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा◾कोविंद, शाह और योगी जेटली को देखने AIIMS पहुंचे, जेटली की हालत नाजुक : सूत्र ◾

अन्य राज्य

लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

हल्द्वानी : बीती रात युवक से नगदी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने लूटी गई कुछ नगदी भी बरामद की है। जबकि दो बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। जिनकी गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि बीती रात पुरानी आईटीआई बरेली रोड निवासी शिवांश केसरवानी नवीन मंडी से पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था कि तभी चार बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे मारपीट करते हुए 15350 रूपये की नगदी समेत कागजात लूट लिये। इसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। 

सूचना को गंभीरता से लेते हुए मंडी चौकी पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी को अभियान चला दिया। इस बीच पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने आठ हजार रुपये की नगदी व कागजात बरामद किये हैं। जबकि दो बदमाश फरार होने में सफल रहे। पूछताछ में पकड़े गये बदमाशों ने अपने नाम अमीर हसन उर्फ चांद बाबू पुत्र मोहम्मद जाकिर निवासी इन्द्रानगर बरसाती साबरी मस्जिद के पास बनभूलपुरा व मोहम्मद शाहरूख पुत्र मोहम्मद अय्यूब उर्फ ड्राइवर निवासी नमरा मस्जिद के पास वार्ड नं. 29 बनभूलपुरा बताये हैं। जबकि फरार बदमाशों के नाम फैजान उर्फ अम्बा निवासी उजाला नगर व दानिश निवासी बनभूलपुरा बताये जा रहे हैं। 

पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में मंडी चौकी प्रभारी मुनव्वर हुसैन, एसआई दिलबर भंडारी, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, ललित मेहरा शामिल रहे।