हरिद्वार : लाठरदेवा शेख निवासी छात्र की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस किसी भी हमलावर को चिह्नित नहीं कर पाई है। पुलिस ने हालांकि दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लाठरदेवा शेख गांव निवासी मोहम्मद आहब सालियर स्थित एक निजी कॉलेज में बीएससी का छात्र था। 12 मार्च को कॉलेज से परीक्षा देकर वह आ रहा था।

इसी दौरान बाइक सवार करीब 8-10 हमलावरों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया था। सिर में गंभीर चोट आने पर छात्र को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर शुक्रवार को छात्र की मौत हो गई थी। शुक्रवार की देर रात को जब छात्र का शव गांव में पहुंचा तो ग्रामीण घरों से बाहर आ गए और आक्रोशित हो उठे। ग्रामीणों ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

किसी तरह से मामला शांत हुआ। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए उठाया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। शनिवार को गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह लाठरदेवा शेख गांव में पहुंचे और परिजनों तथा अन्य ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने परिजनों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके बाद इंस्पेक्टर साह कॉलेज भी पहुंचे। इंस्पेक्टर ने कॉलेज के छात्रों से भी मामले की जानकारी ली। इसके बाद कॉलेज के प्रबंधन से भी वार्ता की।