BREAKING NEWS

जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾LIVE : सूरत हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, बोले- सूरत में हुए हादसे कई परिवारों के दीप बुझ गए◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾

अन्य राज्य

मंत्री पद के कारण राजग नहीं छोड़ पा रहे कुशवाहा : राजद

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर लगातार निशाना साधे जाने और राजग नहीं छोड़ने पर शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने कुशवाहा को आड़े हाथ लिया। राजद ने कहा कि वह कुर्सी की लालच में राजग नहीं छोड़ना चाहते हैं।

राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कुश्वाहा याचना नहीं रण करने की बात भले कह रहे हैं, लेकिन उसका लक्षण उनमें दिख नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि 'वह मंत्री पद की लालच में दिख रहे हैं। मंत्री पद की कुर्सी की वजह से वह राजग नहीं छोड़ना नहीं चाहते हैं।'

\"rjd\"

तिवारी ने इसे 'अनैतिक' बताते हुए कहा, 'कुशवाहा जो कर रहे हैं, उससे वह अपना कद छोटा कर रहे हैं। वह जल्द कोई फैसला नहीं लेंगे, तो उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हो जाएगी। आज उन्होंने जो स्थिति पैदा कर दी है, उससे लोग भ्रम की स्थिति में हैं। लोग अब उनके रवैये को कुर्सी का लालच बता रहे हैं।'उन्होंने कहा कि जब वह (कुशवाहा) जानते हैं कि राजग में उनकी जगह नहीं है और उनका अपमान हो रहा है, तब वह राजग में क्यों बने हुए हैं।

कुशवाहा के लिए Congress ने कहा, महागठबंधन में मुख्यमंत्री की ‘वैकेंसी’ नहीं

तिवारी ने कहा, 'कुशवाहा केंद्र और राज्य सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं और कह भी रहे हैं कि मई तक मंत्री पद पर भी बने रहेंगे।' उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी के खुले अधिवेशन में भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा था।