BREAKING NEWS

तमिलनाडु में 3965 नए मामले की पुष्टि, 69 लोगों की मौत ◾कानपुर प्रकरण की जांच के लिए SIT गठित, 31 जुलाई तक सौंपनी होगी रिपोर्ट◾महाराष्ट्र एटीएस ने ठाणे से कानपुर हत्याकांड में शामिल विकास दुबे के दो साथियों को किया गिरफ्तार◾Boycott China : चीन को चुनौती देने के लिए इंदौर के भाजपा सांसद बनवा रहे एक लाख स्वदेशी राखियां ◾रविवार को होगा मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा : शिवराज सिंह चौहान ◾हांगकांग से जान बचाकर भागी वैज्ञानिक ने खोली चीन की पोल, कहा - कोरोना की जानकारी छुपाई गयी ◾सीएम गहलोत का दावा - भाजपा के लोग षड्यंत्र रच रहे हैं लेकिन उनकी सरकार स्थिर है और पांच साल चलेगी ◾सिर्फ कानपुर ही नहीं विदेशों में भी है विकास दुबे की करोड़ों की प्रॉपर्टी, ईडी ने भी शुरू की जांच ◾दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला : कोरोना के मद्देनजर स्टेट यूनिवर्सिटीज की सभी परीक्षाओं को किया रद्द◾सोनिया के साथ कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की बैठक में राहुल से फिर से पार्टी अध्यक्ष बनने की मांग◾शरद पवार का भाजपा पर निशाना, कहा मतदाताओं को हल्के में न लें ,इंदिरा और अटल भी हारे थे ◾लॉकडाउन में ढील के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था सामान्य स्थिति में वापस आ रही है : RBI गवर्नर ◾पीएम द्वारा रीवा सौर ऊर्जा परियोजना को एशिया में सबसे बड़ी बताने पर राहुल गांधी ने साधा निशाना ◾पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के आगामी कार्यक्रम के लिए जनता से सुझाव आमंत्रित किये◾देश में कोरोना के 27 हजार से अधिक नए मामलों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा सवा आठ लाख के करीब ◾World Corona cases: दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1.24 करोड़ के पार, अब तक हुई 559,481 मौतें◾J&K : नौशेरा सेक्टर में LOC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकवादी ढेर◾UP में आज से फिर लॉकडाउन, गौतमबुद्धनगर DM ने 10 जुलाई से 13 जुलाई तक के लिए जारी की एडवाइजरी◾कांग्रेस सांसदों के साथ आज वर्चुअल बैठक करेंगी सोनिया, इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾कांग्रेस का आरोप- खरीद फरोख्त से गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही है BJP◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

उत्तराखंड : CM त्रिवेंद्र सिंह ने विधानसभा में विधायकों से अपना फोन नंबर किया साझा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को सदन में विधायकों के साथ अपना फोन नम्बर साझा करते हुए कहा कि वह अपना फोन खुद रिसीव करते हैं और जरूरत पडने पर उनसे संपर्क किया जा सकता है। 

कोरोना संकट के बीच वर्ष 2021-22 के लिए प्रदेश का बजट पारित करने के लिये बुलाए गये राज्य विधानसभा के एक घंटे के विशेष सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश तथा अन्य विपक्षी सदस्यों ने जिलाधिकारियों के फोन न रिसीव करने का मामला उठाते हुए सरकार से इस संबंध में उन्हें परामर्श जारी करने कहा। 

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका फोन नंबर तो सब (सभी विधायकों) के पास होगा और जरूरत पडने पर उनसे संपर्क किया जा सकता है। विपक्षी विधायकों के यह कहने पर कि उनके पास उनका नंबर नहीं हैं, रावत ने कहा, ‘‘मेरे पास एक ही नंबर है। मेरा नंबर नोट कीजिए। मैं खुद अपना फोन उठाता हूं। 

अगर न उठे तो आप अपने नाम के साथ मैसेज कर दें। मैं खुद संपर्क करूंगा और मामले को देखूंगा ।'’ इससे पहले, ह्रदयेश ने मुख्यमंत्री रावत से आग्रह किया कि कोरोना संकट के चलते कई लोग अपने घर वापस आ रहे हैं लेकिन उन्हें यातायात का साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है । उन्होंने कहा कि जिलाधिकारियों को जब इस संबंध में फोन किया जाता है तो वे फोन नहीं उठता।