BREAKING NEWS

NCP नेता माजिद मेमन का ट्वीट, सुशांत अपने जीवनकाल में उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने मरने के बाद◾बेंगलुरु हिंसा के दौरान मुस्लिम युवाओं ने पेश की एकता की मिसाल, मानव श्रृंखला बनाकर उपद्रवियों से बचाया मंदिर◾सुशांत सिंह केस : माफी की मांग पर बोले राउत-मैंने जो कहा जानकारी के आधार पर कहा◾GDP को लेकर राहुल का केंद्र सरकार पर तंज- ‘मोदी है तो मुमकिन है’◾बेंगलुरु हिंसा : शहर में धारा 144 लागू, 110 लोग गिरफ्तार, CM येदियुरप्पा ने की शांति की अपील◾हम अपने सभी मतभेदों को दूर करके राज्य की सेवा के संकल्प को पूरा करेंगे : CM गहलोत◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 60 हजार से अधिक नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 23 लाख के पार◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ 20 लाख के पार, अमेरिका में 51 लाख से अधिक मामले ◾US चुनाव में हुई भारत की एंट्री, भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को चुना गया VP कैंडिडेट◾J&K में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आंतकवादी को मार गिराया, एक जवान भी हुआ शहीद ◾बेंगलुरु में कांग्रेसी विधायक के घर पर हमला, 2 की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल ◾ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर का इलाज के लिए जा सकते है अमेरिका ◾राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक, पायलट की वापसी पर गहलोत खेमे के कई विधायक खफा◾उत्तर प्रदेश : CM योगी ने प्रधानमंत्री से HFNC उपकरणों की खरीद में मदद करने का किया अनुरोध◾पर्यावरण सरंक्षण कानून के खिलाफ और भारत के भविष्य से समझौता है EIA का मसौदा : कांग्रेस◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.47 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,257 नए केस ◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के 5,130 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.31 लाख के पार◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- कोरोना के रोजाना बढ़ते मामलों से राज्यों को अधिक चिंतित नहीं होना चाहिए◾उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती◾पुतिन का दावा-रूस ने बना ली कोरोना वायरस की पहली वैक्सीन, बेटी को लगाया गया टीका◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

CAA विरोध: दिलीप घोष बोले- UP की तरह बंगाल में भी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को मारेंगे गोली

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता संसोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम आपको लाठी से मारेंगे, गोली मारेंगे और जेल में भी डालेंगे। 

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने कहा, 'आप यहां आते हो, हमारा खाना खाते हो, यहां रहते हो और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करते हो. क्या यह आपकी जमिंदारी है?' उन्होंने आगे कहा कि हम आपको लाठी से मारेंगे, गोली मारेंगे और जेल में डालेंगे। 

कोलकाता में मोदी ने ममता पर साधा निशाना, बोले- राज्य सरकार केंद्रीय योजनाओं के कार्यान्वयन की इच्छुक नहीं

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल में सीएए को लेकर विरोध के दौरान रेलवे संपत्ति और सार्वजनिक परिवहनों को नष्ट करने वालों पर लाठीचार्ज नहीं करने पर भी हमला बोला। दिलीप घोष ने कहा कि क्या ये आग लगाने वालों के पिताजी की संपत्ति है। ये करतादातों के पैसों से बनी सरकारी संपत्ति को कैसे नष्ट कर सकते हैं। 

इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश, असम और कर्नाटक की सरकार आगजनी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले देश विरोधी व्यक्तियों के साथ सह व्यवहार कर रही है। जो इस आगजनी में शामिल हैं उन्हें यूपी की तरह गोली मार देंगे। इस दौरान दिलीप घोष ने दावा किया कि देश में दो करोड़ 'मुस्लिम घुसपैठिए' हैं। 

उन्होंने कहा कि एक करोड़ अकेले पश्चिम बंगाल में हैं और दीदी (ममता बनर्जी) उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने ने हिंदू बंगालियों के हितों से खिलवाड़ करने वालों की पहचान करने का भी आह्वान किया।