BREAKING NEWS

LIVE : पी चिदंबरम ने अपने आप को बताया बेकसूर , दीवार फांद के घर में घुसी CBI की टीम◾Modi सरकार की कंपनियों को बड़ी राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी इसकी जानकारी !◾अनुच्छेद 370 हटने से पाक अधिकृत कश्मीर लेना आसान नहीं : अखिलेश◾प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना , कहा - सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं औद्योगिक संस्थाओं के विज्ञापन◾TOP 20 NEWS 21 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾INX मीडिया मामले में चिदंबरम की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾

अन्य राज्य

अडाणी पावर प्लांट के शिलान्यास का विरोध करेंगे: बाबूलाल

झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आज कहा है कि उनकी पार्टी अडाणी पावर प्लांट के शिलान्यास कार्यक्रम का विरोध करेगी। श्री मरांडी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव के नेतृत्व में गोड्डा में प्रस्तावित अडाणी पावर प्लांट के विरोध में व्यापक जनआंदोलन चलाया जाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद राज्य सरकार रैयतों की अनदेखी कर शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी कर रही है।

पार्टी की ओर से इसका विरोध जारी रहेगा। झाविमो प्रमुख ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रघुवर दास का पूरा परिवार मनमानी पर उतर आया है,सरकार सिर्फ पैसे की उगाही में जुटी है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अन्य प्रमुख विपक्षी दलों के साथ महागठबंधन बनाकर सरकार के खिलाफ व्यापक जन आंदोलन खड़ करने की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा यह घोषणा की गयी है कि अडाणी पावर प्लांट के लिए भूमि अधिग्रहण का काम पूरा हो चुका है और इस प्लांट के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया गया है। इस 1600 मेगावाट क्षमता वाले पावर प्लांट से बिजली बांग्लादेश को आपूर्ति की जाएगी।