BREAKING NEWS

स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,577 तक पहुंची, अब तक 83 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लॉकडाउन तोड़ने का विडियो निकला फर्जी, झूठे दावे के साथ किया गया था वायरल ◾देश के 274 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, मृतकों की संख्या 79 पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कोरोना संकट के मद्देनजर PM मोदी ने सोनिया, प्रणव सहित अन्य शीर्ष नेताओं से फोन पर की बात◾रिलीफ फ्लाइट से मलेशिया भागने की कोशिश कर रहे तबलीगी जमात के 8 संदिग्ध दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर धरे गए◾PM मोदी ने ट्वीट कर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों को लाइट बंद करने की याद दिलाई ◾Coronavirus : दुनियाभर में 12 लाख से अधिक पॉजिटिव केस की पुष्टि, लगभग 65,000 लोगों की अब तक मौत◾कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर◾जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी ◾दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने◾PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾

विंग कमांडर सिद्धार्थ की अस्थियां गंगा में विसर्जित

हरिद्वार : बड़गाम में हेलीकॉप्टर क्रैश होने के दौरान शहीद हुए विंग कमांडर सिद्धार्थ वशिष्ठ की अस्थियां बीती शाम को गंगा में विसर्जित कर दी गई। कनखल के सतीघाट पर मंत्रोच्चार के बीच विधि विधान से अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गई। इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने सतीघाट पहुंचकर शहीद को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी।

बड़गाम में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होने पर एयर फोर्स के विंग कमांडर सिद्धार्थ वशिष्ठ शहीद हो गए थे। सिद्धार्थ पंजाब के लुधियाना के रहने वाले थे। शनिवार को चंडीगढ़ से उनका परिवार अस्थियां लेकर हरिद्वार पहुंचा। कनखल के सती घाट पर पंडित गिरीराज व सागर शर्मा ने मंत्रोच्चार से कर्मकांड संपन्न कराया।

शहीद के पिता जगदीश वशिष्ठ, चाचा हरीश, सतीश, चचेरा भाई डॉ. पार्थ, रोहन, जीजा अमन व चंचल वशिष्ठ कर्मकांड में शामिल हुए। हरिद्वार की महापौर अनीता शर्मा, कांग्रेसी नेता अशोक शर्मा, शुभम अग्रवाल, नितिन तेश्वर ने सती घाट पहुंचकर शहीद के अस्थि क्लश को नमन किया।

- संजय चौहान