BREAKING NEWS

मोदी है तो मुश्किल है। GDP पाताल में महंगाई आसमान में है...,सीएम KCR की बेटी का PM पर निशाना ◾ हरियाणा के पूर्व CM ओपी चौटाला भ्रष्टाचार के मामले में हुए दोषी करार, इस दिन होगा सजा का ऐलान ◾ श्रीलंका सरकार ने देश में आपातकाल हटाने का किया ऐलान, लेकिन प्रशासन के खिलाफ लोगो में अब भी गुस्सा◾राउत ने किया राहुल की ‘केरोसिन’ वाली टिप्पणी का समर्थन, बोले-हमने भी अलग शब्दों में यही बात कही ◾ भारत में ओमिक्रॉन के सब वैरिएंट BA.4 का दूसरा मामला दर्ज ,तमिलनाडु में पाया गया◾ फव्वारा 2700 साल पुराना है....,ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर फिर भड़के ओवैसी◾'जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है...', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन का ट्वीट ◾ सिख दंगों में देश ने देखी है कांग्रेस की नफरत की राजनीति...,राहुल के बयान पर BJP का पलटवार◾ज्ञानवापी विवाद : मौलाना तौकीर रजा का आह्वान, हर जिले में 2 लाख मुसलमान दें गिरफ्तारी ◾ज्ञानवापी शिवलिंग विवाद : DU प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का हंगामा◾NSE Co-Location Case : मुंबई-दिल्ली समेत 10 ठिकानों पर CBI का एक्शन◾नफरत की राजनीति कर रही है BJP, राहुल गांधी के बयान को AAP का समर्थन◾नवनीत राणा को BMC का नोटिस, 7 दिन में जवाब नहीं दिया तो होगी कार्रवाई◾शर्मनाक! JNU कैंपस में MCA की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तार◾उत्तराखंड : सड़क धंसने से यमुनोत्री हाईवे बंद, फंसे 3 हजार यात्री, सख्त हुए पंजीकरण के नियम ◾MP : मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, Video जारी कर जीतू पटवारी ने गृहमंत्री से पूछा सवाल◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,323 नए केस, 25 मरीजों की हुई मौत ◾रूस ने मारियुपोल पर पूरी तरह से कब्जे का किया दावा, मलबे के ढेर में तब्दील हो चुका है पूरा शहर ◾यूरोप में Monkeypox का कहर, जानें क्या है ये बला, और कैसे फैलता है संक्रमण◾कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल ने BJP पर जमकर बोला हमला, कहा-भारत में आज अच्छे हालात नहीं◾

बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के इटाहार के एक युवा भाजपा नेता मिथुन घोष की कुछ अज्ञात बदमाशों ने राजग्राम गांव में उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। भाजपा ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस के असामाजिक तत्वों का हाथ है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप से इनकार किया है।

भाजपा ने आरोप लगाया कि हत्या तृणमूल की शरण में आए गुंडों का परिणाम

घटना रात 11 बजे की है। रविवार को जब घोष राजग्राम गांव में अपने घर के सामने खड़े थे, तब दो मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनको पास से गोली मार दी। घोष को तुरंत रायगंज मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घोष की मौत ने उत्तरी दिन्जापुर में राजनीतिक बहस छेड़ दी जब भाजपा जिला नेतृत्व ने आरोप लगाया कि हत्या तृणमूल की शरण में आए गुंडों का परिणाम थी।

एक विशेष राजनीतिक दल के लोग मिथुन को धमका रहे थे

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि "भाजपा युवा मोर्चा के नेता मिथुन घोष की इटाहार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह टीएमसी का काम है।" भाजपा उत्तर दिनाजपुर जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार ने कहा, "मिथुन घोष पार्टी के युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। उनका घर इटाहार विधानसभा क्षेत्र के राजग्राम में है। उन्हें अलग-अलग समय पर फोन पर धमकाया गया। हमने मौखिक रूप से पुलिस में शिकायत भी की थी कि एक विशेष राजनीतिक दल के लोग मिथुन को धमका रहे थे। उन्हें कई तरह से परेशान किया गया लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।"

कानूनी रूप से घटना की निष्पक्ष सुनवाई चाहते हैं : BJP

उन्होंने कहा कि "हमें रविवार रात करीब 11.30 बजे उनकी मौत की खबर मिली। मिथुन अपने घर पर थे। किसी ने उन्हें फोन किया और जब वह अपने घर से बाहर आए तो उन्हें गोली मार दी गई। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। हमें यकीन है कि हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस के गुंडे हैं। हमें कानून पर भरोसा है। हम प्राथमिकी दर्ज करेंगे और पुलिस की कार्रवाई का इंतजार करेंगे। हम कानूनी रूप से घटना की निष्पक्ष सुनवाई चाहते हैं।"

तृणमूल कांग्रेस हत्या की राजनीति में विश्वास नहीं करती है

उधर, इटाहार तृणमूल कांग्रेस के विधायक मुशर्रफ हुसैन ने कहा, "इस घटना से इटाहार तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। बदमाशों ने रात के अंधेरे में फायरिंग की होगी। उनके बीच सांप्रदायिक संघर्ष या कुछ और भी हो सकता है। पुलिस को मामले की जांच करने दीजिए।" उन्होंने कहा कि "तृणमूल कांग्रेस हत्या की राजनीति में विश्वास नहीं करती है। मुख्यमंत्री ने हमें समाज में शांति और सद्भाव लाने का निर्देश दिया है और हम उनके निर्देशों का पालन करना चाहते हैं।"

लोगों ने हमें वोट दिया है और उनका विश्वास जीतना हमारा कर्तव्य है

टीएमसी नेता ने कहा कि "लोगों ने हमें वोट दिया है और उनका विश्वास जीतना हमारा कर्तव्य है। लोगों का विश्वास जीतने के लिए हमें लोगों को मारने की जरूरत नहीं है। बीजेपी हमेशा दूसरों पर आरोप लगाने में विश्वास करती है लेकिन उन्हें यह अच्छी तरह जानने की जरूरत है कि पार्टी के अंदर क्या हो रहा है। उन्हें दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए।"

गोवा के एक नेता ने मां दुर्गा से की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- BJP की 'भस्मासुर' सरकार का करेंगी नाश