अंबानी खानदान की बहू पहनती है 40 लाख की साड़ी जो नहीं देखी होगी पहले आपने कभी


लैविश लाइफ जीने वाली नीता अंबानी को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। फिर भले वह चाय की एक सिप हो या फिर लाखों रुपए के कपड़े आपको बता दें कि नीता अंबानी आज मीडिया में न केवल एनजीओ की मालकिन के नाम से बल्कि अब तो वह फैशन डीवा के नाम से भी जाने जानी लगी हैं। नीता अंबानी एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती थीं।

Nita Ambani

वो न केवल क्लासिकल डांसर है बल्कि गुजराती परिवार से संबंध रखती है। इसी वजह से उनके कपड़ों में अक्सर गुजराती टच दिखाई देता है। नीता हमेशा से ही से एक बढ़कर एक ड्रेसेज को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती है। उनके कपड़े और बैग लाखों से काम नहीं होते हैं।

Nita Ambani

आपको बता दें नीता हाल ही में एक साड़ी पहने हुए दिखाई दी थी जिसकी कीमत 40 लाख रुपए थी। इतनी महंगी साड़ी पहनने के कारण नीता का नाम उनकी गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया था। 

Nita Ambani

यही नहीं  नीता अंबानी के दिन की शुरुआत चाय होती है। ये ऐसी वैसी चाय नहीं पीती। सेहत से भरपूर नीता की एक चाय की कीमत है मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी सुबह की रॉयल चाय जो पीती हैं उसकी कीमत ही 300000रुपय है । अंबानी परिवार की शुरुआत ही जापान के ब्रांड वाले सोने के कप चाय पीने के लिए करते हैं जिसकी कीमत करीब 300000 रुपय है।

Nita Ambani

नीता जो भी चप्पल सेंडल एक बार यूस कर लेती है वह उसे दोबारा पहना पसंद नहीं करती । इनकी एक सैंडल की कीमत लाखों रुपय की होती है।  नीता अंबानी जो भी हैंड बैग और पर्स इस्तेमाल करती है उनकी शुरूआत ही करीब पांच लाख रुपय से होती है। नीता के पास एक से एक महंगे हीरे के जड़े हुए बहुत हार है।

Nita Ambaniनीता अंबानी अपनी फिटनेस पर भी काफी खर्च करती है क्योंकि उनका मानना है कि अगर वह फिट रहेगी तो उनके बच्चे भी फिट रहेंगे बच्चे भी उन्ही से ही सीखा करते हैं । इसके लिए भी वह लाखों करोड़ों खर्च करने से डरती नहीं । नीता अंबानी को डांस करने का शोक है। डांस करने के लिए वह काफी मेहनत करती है। नीता अंबानी को बाहर धूमने फिरने का भी बहुत शौक है।

Nita Ambani