क्या आप भी हैं तैरने के शौकीन तो अजमाएं यह जगह


सैन एल्फोन्सो डेल मार्च चिली के अलगरबोबो में एक स्विमिंग पूल है, जो की लक्जरी रिसॉर्ट है यह दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्विमिंग पूल है। जो सैंटियागो के पश्चिम में लगभग 100 किमी (62 मील) है। यह प्राचीन समुद्रतट के एक किलोमीटर से अधिक निजी सफेद रेत समुद्र तट पर फैला है यदि यहाँ होटल में रहने का आपका मन करता है तो अगले कुछ दिनों के लिए आप इस सोच में रह जायेंगे की आप इस विशाल पूल से बहार ही नहीं निकले ।

क्रोकोसॉरस कोव, डार्विन शहर के केंद्र में स्थित है आप ऑस्ट्रेलिया के डार्विन में मगरमच्छ से भरे इस पूल में तैरने का एक विशेष अनुभव करेंगे। इस में 200 से अधिक प्रजातियां हैं, जहां आप सबसे बड़े खारे पानी के पेड़ों की पांच मीटर दूरी तक जा सकते है जिसमे आप 9.30 बजे से 5 बजे तक प्रति व्यक्ति तैर सकते हैं यदि आप अपने किसी दोस्त के साथ तैरना पसंद करते है ।

थाईलैंड में स्थित यह पूल लाइब्रेरी रिज़ॉर्ट पर लाल पूल नया नीला लाल है। थाईलैंड के कोह समुंद्र में आप इस गर्म पूल में तैर सकते हैं यह नारंगी, पीले और गहरे लाल रंग के है यहां आप को जन्‍नत सा एहसास होगा।

ड होटल ट्रेमेज़ो में फ़्लोटिंग लेक पूल इटली में झील कोमो के प्राचीन पानी में स्पलैश करें । यदि आप ग्रांड होटल ट्रेमेज़ो में एक रात बुक करते हैं, तो आप पांच शानदार जायेके और आराम स्पा के साथ अन्य शानदार इनडोर अनन्तता पूल तक पहुंच सकते है ।

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से केवल 15 मिनट दूरी पर यह स्थित है। यह ऐतिहासिक 50 मीटर का समुद्री पानी का पूल एक सदी से ज्यादा समय तक रहा है, जो दुनिया भर से पर्यटकों को आकर्षित करता है। सप्ताहा में आप कभी-भी सुबह 6.30 बजे से 7.30 बजे तक जा सकते है।