हर उपाय करने के बाद भी अगर नहीं रुक रही है धनहानि तो तुरंत करें ये पांच काम !


astrology tips

इंसान पूरी जिंदगी मेहनत करता है ताकि वो खुद के लिए और अपने परिवार के लिए एक बेहतर भविष्य बना सके पर कई बार ऐसा होता है की पूरी मेहनत के बाद भी अपेक्षित फल नहीं मिल पाता। लोग धन की बचत के लिए हर उपाय कर लेते है पर फिर भी धन की हानि लगातार जारी रहती है। ज्योतिष के अनुसार बताया गया है की भले ही हम अच्छे के लिए उपाय करते है पर उसमे भी हमे इस बात का ध्यान रखना पड़ता है की वो उपाय हमारे ऊपर कारगर है भी या नहीं।

 कई बार गलत तरीकों से किये गए उपाय हमे लाभ पहुँचाने की बजाये हमे हानि पहुंचा देते है। आज हम आपको बताने जा रहे है उन पांच खास उपायों के बारें में जो आपकी अनवसष्यक धन हानि को न सिर्फ रोकेंगे बल्कि ऐसे निमित भी बनने नहीं देंगे जो आपके लिए धन का नुक्सान लेकर आते है।

treeपहला उपाय
रात को सोते समय सर के पास एक लोटे में दूध भरकर रखें। सुबह ये दूध बबूल की जड़ में चढ़ा दें। इससे बुरी नज़र की वजह से हो रही धन हानि रूकती है, धन लाभ होता हैं।

Milk bowl rootदूसरा उपाय
सोमवार को शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं और इस उपाय से कुंडली के दोष दूर होंगे और धन की हानि रूकती है। सोमवार का दिन खासकर भगवान शिव का दिन माना जाता है इसलिए इस दिन की शिव पूजा का भी खास महत्व है .

turmericतीसरा उपाय
गुरुवार को शिवलिंग पर हल्दी की गांठ चढ़ाएं। इस उपाय से भाग्य की बाधाएं दूर होती है और धन लाभ होता है।

Mahalakshmiचौथा उपाय
शुक्रवार को महालक्ष्मी की पूजा करें और उनकी फोटो या मूर्ति के सामने बैठकर ॐ श्रीं नमः मंत्र का जप 108 बार करें। इस उपाय से महालक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और पैसों की तंगी दूर होती है।

Ganesh Jiपांचवा उपाय
रोज़ गणेशजी की पूजा करते समय दूर्वा जरूर चढ़ाएं। साथ ही, श्री गणेशाय नमः का जप कम से कम 108 बार करें। इस उपाय से हानि रूकती है और सुख-समृद्धि बढ़ती है।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।