शॉपिंग कर रहीं महिला से टूटा कंगन,कीमत जानकर हो गई बेहोश


अक्सर जब हम बाजार में शॉपिंग के लिए जाते हैं। और उस समय हमें कोई चीज पसंद आती है तो हम उसे उठा कर एक बार जरूर देखते हैं कि कैसी लग रही है। लेकिन उसके बाद हमें वो चीज नहीं पसंद आती तो हम उसे वापस उसी जगह देख कर रख देते हैं। जो वस्तु हमें पसंद भी आती है तो दुकानदार से उस चीज के बारे में पूछते भी हैं कि कितने की है?

 

क्या आपके साथ भी कभी ऐसी घटना घाटी है कि आपको उस चीज की कीमत नहीं पाता हो और वह वस्तु आपके हाथों टूट जाए। जिसकी कीमत का आपने कभी सोचा भी न हो।

जी हां आपको बता दें कि चीन में एक ऐसा मामला समाने आया है कि एक महिला शॉपिंग के दौरान मॉल में खरीदारी कर रही थी उसी समय वह कुछ सामान देख रहीं थी और वह उसके हाथ से नीचे गिर गया।उस महिला के हाथ से जो सामान टूटा उस सामान की कीमत का उस महिला को अंदाजा भी नहीं था। आपको बता दें कि महिला शॉपिंग करने चीन के युन्नान प्रांत के रुईली शहर में एक ज्वलेरी शॉप पर गई थी।

उस महिला से वहां शॉप पर एक बेहद कीमती बे्रसलेट हाथ से गिरकर टूट गया। लेकिन उस महिला को उस कंगन की असली कीमत पता चली तो उस महिला के होश उड़ गए और वह बेहोश हो गई। दरअसल कंगन की असली कीमत 3 लाख यूआन करीब 28 लाख रुपए थी।

दरअसल महिला इस बेहद ही कीमती पत्थर से बने कंगन की जांच परख कर रही थी। उसी वक़्त ये कंगन उसके हाथ से छूटकर ज़मीन पर गिर गया और उसके दो टुकड़े हो गए।

महिला को जैसे ही उस कंगन की कीमत पता चली तो वह तभी बेहोश होकर जमीन पर गिर गई और महिला को तभी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी तबीयत में बहुत सुधार है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार फिलहाल महिला से मुआवजा वसूलने की कोशिश की जा रही है।