वायरल विडियो : ये है भक्तों को झाड़ू से पीटकर आशीर्वाद देने वाले बाबा की असली हकीकत


आजकल गुरमीत सिंह जैसे ढोंगी बाबा की पोल खुलने के बाद से हर जगह बाबाओं के कारनामों की चर्चा है। आये दिन आपको कुछ न कुछ पढ़ने के लिए मिल ही जाता है या किसी बाबा का कोई वीडियो सोशल मीडिआ पर वायरल होता हुआ भी मिल जाता है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लाये है जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे।

इस वीडियो में एक बौद्ध धर्म गुरु बड़े ही ख़ास अंदाज़ में अपने भक्तों को आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में ये बाबा एक झाड़ू को चरणामृत में भिगो कर आशीर्वाद लेने वाले भक्तों के सर पर जोर जोर से मार कर आशीर्वाद दे रहे है।

हैरानी की बात आशीर्वाद देने का ऐसा तरीका पहली बार देखा गया है और आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने खूब धूम मचा रखी है।

ये बाबा इतनी जोर से झाड़ू मार रहे है की कई बार तो आशीर्वाद लेने वाला भक्त अपनी जगह पर खुद को संभाल नहीं पाते और गिर पड़ते है पर ये बाबा बिना लड़खड़ाए शानदार स्पीड में अपना झाड़ू – आशीर्वाद बांटते चले जा रहे है।

अभी इस बात की पुस्टि नहीं हो पायी है की ये वीडियो कहाँ का है पर कुछ लोग इसे जापान का बता रहे है। खैर वीडियो कही से भी आया हो पर ख़ास बात ये है की ये परंपरा पहले देखने को नहीं मिली है।

 

हाँ भारत में जरूर आपने भूत उतारने या प्रेत आत्माओं से छुटकारे जैसे अंधविश्वासी ड्रामों में जरूर इस तरह पीड़ित व्यक्ति की झाड़ू आदि से पिटाई होते हुए जरूर देखी होगी। तो देखिये आप भी ये वीडियो और जाने की कोशिश कीजिये की आस्था हम पर कितनी मेहरबान है।