इस लड़की को मिली हद से ज्यादा ‘हॉट’ होने की सजा, सरकार ने किया बैन


खुद की तारीफ किसे पसंद नहीं होती, हर कोई चाहता है की लोग उसे पसंद करें उसकी सराहना करें। आपने देखा भी होगा लोग सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक तस्वीर डालते है जिससे लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ सके और लोग उनकी तारीफ करें। खासतौर पर लड़कियां इस मामले में लडको से काफी आगे होती है और इस बात का सबूत दिखाने की जरुरत नहीं है की सोशल मीडिया पर लड़कियां ख़ूबसूरती बिखेरने में कितनी फॉरवर्ड है।

आमतौर पर जहाँ लोगों को उनके पोपुलर होने के फ़ायदा होता वहीँ एक मोहतरमा को पोपुलर होने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। इनकी सुन्दरता ही इनकी दुश्मन बन गयी और इन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। आप भी हैरान हो गए होंगे तो पूरा मामला जान लेते है।

इस लड़की को अपने खुबसूरत होने की वजह से नौकरी दाँव पर लगानी पड़ी ही है और तो और उसे किसी कंपनी ने नहीं बल्कि सरकार ने ही बैन कर दिया है। ये लड़की कम्बोडिया की है और आये दिन ये अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर डालती रहती थी।

ये पेशे से अभिनेत्री है जिस वजह से इनकी तस्वीरें न सिर्फ आकर्षक होती थी बल्कि काफी हॉट भी। 24 साल की इस कम्बोडियाई अभिनेत्री का नाम डेनी वान है और इन्हें वहाँ की सरकार ने एक साल के लिए फिल्मों में काम करने से बैन कर दिया है।

देश के संस्कृति और फाइन आर्ट्स मंत्रालय का कहना है की अभिनेत्री बहुत ज्यादा कामुक है और इनका इस तरह से सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करना देश की संस्कृति के लिए ठीक नहीं है।

अब इस दकियानूसी सोच की चौतरफा निंदा तो की जा रही है और साथ ही इस अभिनेत्री ने सरकार के खिलाफ अदालत का दरवाज़ा भी खटखटा दिया है। इस मामले में कम्बोडिया की सरकार के मंत्रालय का कहना है उसनें अचार संहिता का उलंघन किया है। उन्हें अपनी तस्वीरे इस तरह प्रदर्शित करने से पहले देश की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए थे।