धिन्चक पूजा का नया गाना ‘बापू देदे थोडा कैश’ मचा रहा है धमाल, देखें विडिओ


इंटरनेट सनसनी धिन्चक पूजा एक बार फिर नए गाने के साथ लौट आई है, और इस गाने का नाम है ‘बापू देदे थोडा कैश’। इस गाने पर जैसा पूजा को उम्मीद थी, लोगों के मजाकिया कमैंट्स आने शुरू हो गए है। धिन्चक पूजा अपने पिछले गानों के लिए काफी मशहूर हुई थी जो बाद में उन्हें यूट्यूब से हटाने पड़े थे जिनके पीछे कोई कॉपीराइट विवाद बताया गया था। इनके पिछले दोनों गाने ‘दिलों का शूटर’ , ‘स्वैग वाली टोपी’ और ‘सेल्फी में लेली आज’ को फैंस ने काफी पसंद किया था।

ये गाने बर्दाश्त करना थोड़ा मुश्किल जरूर है पर अगर इन गानों को एक मजाक के तौर पर देखे तो आप अपना मनोरंजन कर सकते है। ये गाना भी आपको बेहद अटपटा लगेगा पर आप इसे सुनकर हंस जरूर सकते है। इस गाने में आपको इस बार ये इंटरनेट सनसनी नज़र नहीं आएँगी, और इस वीडियो में आपको सिर्फ गाना ही सुनने को मिलेगा।

ये गाना इन्होने फेसबुक पर शेयर किया है और सुनने वालों से आग्रह किया है की अगर उन्हें ये सांग पसंद आया है तो इसे आईट्यून या अन्य स्टोर्स से डाउनलोड कर सकते है। फेसबुक पर इस गाने को जो कमैंट्स मिल रहे है वो भी इस गाने की तरह अजीबोगरीब है।

किसी ने मजाकिया अंदाज में इस गाने को संगीत का कैंसर बताया है तो किसी ने पूजा को ‘सिंगरों की माँ’ कहकर बुलाया है। लेकिन कुछ अच्छे फंस ने पूजा की क्रिएटिविटी की तारीफ भी करी है। अब देखना है ये गाना धिन्चक पूजा की पॉपुलैरिटी को कितना आगे ले जाता है। आप इस गाने का वीडियो यहां देख सकते है।

अब आप चाहे कुछ भी कहे पर शायद पूजा का अजीबोगरीब तरीके के गाना ही उनकी लोकप्रियता का कारण है , बात अच्छा गाने की नहीं है पर इन्होने कुछ अलग करके दिखाया है। इस तरह कुछ लोगों की माने तो ये सकारात्मक सोच दर्शाता है।