क्या आप जानते है? मशहूर डांसर सपना चौधरी की यह खास बातें


हरियाणा की जानी-मानी कलाकार सपना चौधरी का नाम लेते ही जैसे की लोगों के मुंह पर अलग ही मुस्कान आ जाती है। सपना चौधरी का डांस दिन पर दिन हरियाणा के अलांवा भी कई राज्यों में मशहूर हो रहा है। लोग उनके डांस को बहुत पसंद भी किया करते हैं।

लेकिन जब सपना एक बार यूपी के मेरठ जिलें में गई तो लोगों ने उनके स्वागत के लिए पानी की तरह पैसे को बहाया – जबकि सपना मेरठ में ज्यादा समय तक नहीं रूकी क्योंकि वहां पर कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया था।

-सपना चौधरी ने बताया कि जब मैं मेरठ गई तो उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि मेरठ के लोग मुझे इतना प्यार देंगे। इतनी भीड़ मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी नहीं देखी जितनी आज देखने को मिल गई है। फिर उन्होंने यह भी कहा कि वह अब मेरठ कभी नहीं आएंगी। जब सपना चौधरी मेरठ के डाबका गांव में आई थी तो वहां इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि पुलिस को काबू करना भारी पड़ गया था।

-एक समय था जब सपना चौधरी ने खुद ही अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी। उस वक्त सपना पर आरोप था कि उन्होंने गुडग़ांव के चक्करपुर इलाके में रागिनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए सपना चौधरी ने गलत शब्दो का इस्तेमाल किया था।

-सपना छह राज्यों में कार्यक्रम कर चुकी है हरियाणा ,दिल्ली ,पंजाब ,यूपी, राजस्थान और उत्तराखंड लेकिन वह इन सभी जगहो पर भी हमेशा अकेले डांस करती हैं। जोकि उनको पसंद है।

सपना चौधरी अपना कोई भी गाना गाती है तो सबसे पहले वो उस गाने को यूट्यूब पर अपलोड करती है। सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है।

-कुछ ही समय पहले हरियाणा के गुरूग्राम में स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ उन्होंने नया गाना गया और साथ ही जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दिवाना बनाया । वहां जितनी भी भीड़ इक्कठी थी उन सभी ने सपना का डांस देखते ही उनके ऊपर नोटों की बारिश कर डाली।