हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से जरूर बोलती है यह झूठ


लड़कियों के लिए झूठ बोलना एक आम सी बात हो गई है । क्योंकि आज का समय ऐसा हो गया है यहां हर कोई अपने आप को बेहतर साबित करने में लगा रहता है और इसलिए दूसरे इंसान को कितना मर्जी भी झूठ बोलते रहो। इस चक्कर में लोग एक-दूसरे को झूठ बोलते रहते ही है। लेकिन वहीं बात दो लोगों के रिश्ते की बात आ जाए तब भी लोग झूठ बोलना ही पसंद करते हैं।

जब प्यार में पड़े लोगों की आती है तो वे भी एक-दूसरे को और ज्यादा झूठ बोलने शूरू कर देते हैं। इसी बारे में हम आज आपको लड़कियों की खास झूठ के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से झूठ बोलती हुई अकसर नजर आती ही है। और यह पांच झूठ वह अपने बॉयफ्रेंड को जरुर बोलती है।

लड़कियों का किन-किन बातों पर झूठ बोलना:

मैं कभी भी मेकअप नहीं करती हूँ, मुझे तो बस नैचुरली रहना ही पसंद है। असलियत में वह कई घंटे सिर्फ आपके लिए तैयार होने में लगा देती है जिसमें मेकअप भी शामिल होता है।

मुझे भूख नहीं है तुम ही खा लो, इसका सीधा सा मतलब यही है कि वह कुछ और खाना चाहती है आप उसे और खाने के लिए पूछों।

मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है भले ही तुम रातभर पार्टी करो, इस झूठ के पीछे उनका मतलब है वो ये चाहती है कि आप उनके साथ टाइम बिताएं।

तुम्हारी मर्ज़ी जो करना है, करो जहाँ जाना है जाओं। इसके पीछे उनका मतलब यही है कि वो आपसे बहुत गुस्सा है और आप उसे मनाओ।

जब आप अपनी पार्टनर से कही घूमने या डिनर के लिए पूछे और उनका जवाब ये आये मुझे नहीं पता तो इसका सीधा सा मतलब यही है कि आप आप उनपर चलने के लिए जोर डालें।