अगर आपने यह नाम 3 बार लिया तो आपके साथ पता नहीं क्या होगा


अगर कोई भी शीशे के सामने खड़ा होकर तीन बार यह नाम लेता है ब्लडी मैरी, ब्लडी मैरी, ब्लडी मैरी आप जानकर चौंक जाएंगे कि फिर इंसान कभी भी नहीं मिलता है। ब्लडी मैरी यह नाम कभी न कभी तो सुना ही होगा और इसकी कहानियां भी आपने सुनी होगी।

source

इसकी कहानियां सिर्फ कहानी नहीं है यह सब सच्ची की कहानियां है। आपको बता दें कि इतिहास में इसकी पूरी असलित है जो कि आपको इसके बारे में पूरा सच बताएगी। चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या राज है इस ब्लडी मैरी की पीछे।

source

ब्लडी मैरी

source

ब्लडी मैरी एक इंग्लैंड की रानी थी जिसका नाम मैरी तुदोर था। एक मैरी नाम की लड़की थी जिसकी मृत्यु हो गई थी उसके बाद से ही उसे ब्लडी मैरी का नाम दे दिया गया था। इस नाम के पीछे एक बहुत बड़ा राज है क्यों इसे ब्लडी मैरी ब्लडी मैरी बुलाते हैं। इस नाम के बारे में जितनी बातें सुनी है वो सारी ही सच हैं क्योंकि यह बात लाखों ने नहीं बल्की हजारों ने कहा है।

आखिर क्या है सच ब्लडी मैरी का

source

एक आत्मा है जो कि घूमती रहती है उसे इंग्लैंड में एक व्यक्ति ने देखा था आधी रात के 2:40 मिनट पर उसने बताया कि एक बार उसने अपने घर के शीशे के सामने खड़े होकर तीन बार ब्लडी मैरी का नाम लिया तो थोड़ी देर बाद उसके शीशे पर एक लड़की आ गई औैर उसने दिखा की लड़की की आंखों में से खून निकल रहा था।

source

थोड़ी देर तक वह चुपचाप खड़ा रहा लेकिन जैसे ही वह लड़की शीशे से बाहर निकली तो उसने उस लड़के का चेहरा नोच लिया। यह सब लोग बहुत लकी होते हैं लेकिन ऐसे कुछ भी लोग होते हैं जो कि अपनी जान ही खो देते हैं। आपको बता दें जो लोग इस हादसे से बच गए हैं तो वह ब्लडी मैरी उन्हें उनके सपने में आती हैं।